Varun Dhawan Chalaan: कानपुर पुलिस ने रद्द किया वरुण धवन का चालान, तभी एक्टर ने कर दिया ऐसा ट्वीट

255


Varun Dhawan Chalaan: कानपुर पुलिस ने रद्द किया वरुण धवन का चालान, तभी एक्टर ने कर दिया ऐसा ट्वीट

Varun Dhawan Chalaan: फिल्मों की शूटिंग करते वक्त कई बार सितारे ऐसे मामलों में फंस जाते हैं जिसका उन्हें अंदाजा भी नहीं होता है. ऐसा ही कुछ एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ हुआ. वरुण कानपुर में अपनी आने वाली फिल्म के एक सीन की शूटिंग बाइक पर शूट कर रहे थे. एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और उनका चालान कट गया. लेकिन अब ये चालान रद्द हो गया है जिसके बाद एक्टर ने सोशल मीडिया पर ऐसा ट्वीट किया कि वो वायरल हो गया.

बिना हेलमेट चला रहे थे बाइक

वरुण धवन (Varun Dhawan) कानपुर में बिना हेलमेट बुलेट चला रहा थे. ये वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो कानपुर ट्रैफिक पुलिस ने एक्टर का चालान काट दिया.

इस वजह से रद्द हुआ चालान

कानपुर में वरुण धवन (Varun Dhawan) ‘बवाल’  फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. पीरोड पर फिल्म का एक सीन बुलेट चलाते हुए शूट किया जा रहा था. ये वीडियो जैसे ही कानपुर ट्रैफिक पुलिस ने देखा तो उन्होंने एक्टर के दो ऑनलाइन चालान काट दिए. मामले ने तूल पकड़ लिया. शहरवासियों ने एक्टर के इस चालान काटे जाने को गलत ठहराया. उनका कहना था किसी फिल्म का हीरो क्या हेलमेट पहनकर शूटिंग करेगा. 

ली गई थी परमीशन

खास बात है कि इस सीन की शूटिंग के लिए कानपुर पुलिस ने परमीशन ली गई थी. ऐसे में कानपुर ट्रैफिक पुलिस द्वारा एक्टर के चालान काटे जाने का मामला बढ़ गया. 

पुलिस कमिश्नर से मिली वरुण धवन की फैन

अल्का मिश्रा नाम की फैन पुलिस की इस कार्रवाई से काफी परेशान थीं. अल्का ने पुलिस कमिश्नर से विजय मीणा से मुलाकात की और वरुण धवन का चालान निरस्त करने की मांग की. जिसके बाद कमिश्नर ने उन्हें आश्वस्त करवाया कि इसकी जांच कराई जाएगी. जांच में सभी तथ्य सही पाए गए जिसके आधार पर वरुण धवन (Varun Dhawan) के चालान को रद्द कर दिया गया.

चालान रद्द होते ही एक्टर ने किया ये ट्वीट

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने चालान रद्द होते ही ट्विटर पर बिना हेलमेट शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल दी. एक्टर ने ट्वीट किया- ‘क्या बवाल करते हो! हमारी फोटे लीक कर दी लव यू कानपुर. चलो हम भी डाल देते हैं.#बवाल 

 

 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed New Video: सिर्फ सफेद शर्ट पहनकर कैमरे के सामने आ गईं उर्फी जावेद, फिर करने लगीं ऐसी हरकतें

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link