Varanasi News: PM मोदी की भतीजी बनकर महिला ने सेना के अधिकारी को ठगा, लगाया 21 लाख का ‘चूना’, जानिए पूरा मामला

8
Varanasi News: PM मोदी की भतीजी बनकर महिला ने सेना के अधिकारी को ठगा, लगाया 21 लाख का ‘चूना’, जानिए पूरा मामला

Varanasi News: PM मोदी की भतीजी बनकर महिला ने सेना के अधिकारी को ठगा, लगाया 21 लाख का ‘चूना’, जानिए पूरा मामला

Varanasi News: वाराणसी में एक महिला ने अपने एक साथी के साथ मिलकर सेना के पूर्व कर्नल रैंक के अधिकारी से 21 लाख की ठगी की है। मामले में हैरानी की बात ये है कि आरोपी महिला ने अधिकारी को झांसे में लेने के लिए खुद को पीएम मोदी का रिश्तेदार बताया।

 

सांकेतिक तस्वीर
अभिषेक कुमार झा, वाराणसी: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पीएम मोदी की भतीजी बन कर एक महिला ने सेना के अधिकारी को 21 लाख का चूना लगा दिया। इस बात की शिकायत सेना के एक अधिकारी ने कैंट थाने में की है।स्टॉक मार्केट में इन्वेस्टमेंट के नाम पर सेना के अधिकारी से महिला ने अपने एक साथी के साथ 21 लाख रुपए ऐंठ लिए। महिला जब करीब तीन महीनों से मोबाइल बंद कर गायब हो गई तब सेना के अधिकारी को ठगे जाने का अहसास हुआ। जिसके बाद अधिकारी ने कैंट थाने में लिखित में शिकायत दर्ज कराई। दर्ज शिकायत के आधार पर कैंट थाने की पुलिस ने धारा 420 और 406 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पीएम मोदी की भतीजी बन दिया झांसा

शिकायत करने वाले पूर्व सेना के अधिकारी कर्नल उपेंद्र राघव नदेसर में रहते हैं। पूर्व कर्नल राघव ने शिकायत में कहा कि श्रीमती वेरोनिका मोदी नाम की महिला और कैंट निवासी रमेश शर्मा ने स्टॉक मार्केट में इन्वेस्टमेंट के नाम पर उनसे करीब 21 लाख रुपए ऐंठ लिए। सभी पैसे बैंक खाते के माध्यम से दिए गए हैं। वेरोनिका मोदी से उनकी मुलाकात बलिया की एक महिला ने करायी थी। अधिकारी ने शिकायत में बताया कि मुलाकात में वेरोनिका मोदी ने खुद को पीएम मोदी की भतीजी बताया था।

पीएमओ से मिली जानकारी वेरोनिका नहीं है पीएम की रिश्तेदार

पूर्व कर्नल उपेंद्र राघव ने बताया की जब पैसे वापसी और इन्वेस्टमेंट के मद्देनजर बात करने का प्रयास किया तो महिला ने अपना मोबाइल नंबर बंद कर दिया । करीब तीन महीनो से न तो महिला से संपर्क हो पाया ना ही उसके सहयोगी रमेश शर्मा से। अधिकारी ने बताया कि उन्होंने पीएमओ से इस बात की जानकारी मांगी, तो पता चला कि ये दावा गलत है। वेरोनिका मोदी नाम की किसी महिला का संबंध प्रधानमंत्री से नहीं है।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस को बैंक लेनदेन से लेकर वॉट्सऐप चैट की सारी जानकारी मुहैया करा दी गई है। वहीं कैंट थाना प्रभारी ने बताया की सेना के कर्नल रैंक के पूर्व अधिकारी उपेंद्र राघव की शिकायत पर धारा 420 और 406 के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। आरोपियों की तलाश में टीम भी गठित कर दी गई है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News