Varanasi News: वाराणसी घूमने आई फ्रांसीसी युवती, होटल के कमरे में नग्न मिली, टूरिस्‍ट गाइड पर कराया मुकदमा

83
Varanasi News: वाराणसी घूमने आई फ्रांसीसी युवती, होटल के कमरे में नग्न मिली, टूरिस्‍ट गाइड पर कराया मुकदमा

Varanasi News: वाराणसी घूमने आई फ्रांसीसी युवती, होटल के कमरे में नग्न मिली, टूरिस्‍ट गाइड पर कराया मुकदमा

French Women: भेलूपुर थाने में फ्रांस की महिला लोला लेट रिवियन ने रविवार देर शाम भेलूपुर थाने में एक शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में उसने बताया की 3 दिन पहले वह वाराणसी घूमने के लिए आई थी। वह मूलतः फ्रांस के पेरिस के रहने वाली हैं।

 

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। भेलूपुर थाना अंतर्गत एक होटल के कमरे में फ्रांस की युवती नग्न हालत में मिली। होश में आने के बाद फ्रांसीसी युवती ने स्थानीय थाने पर एक टूरिस्ट गाइड के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के मुताबिक, शराब के साथ कुछ नशीला पदार्थ उसे दिया गया था। फ्रांसीसी युवती शिकायत दर्ज कराने के बाद वापस फ्रांस के लिए रवाना हो गई। स्थानीय पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बीयर के साथ पिला दी देशी शराब

भेलूपुर थाने में फ्रांस की महिला लोला लेट रिवियन ने रविवार देर शाम भेलूपुर थाने में एक शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में उसने बताया की 3 दिन पहले वह वाराणसी घूमने के लिए आई थी। वह मूलतः फ्रांस के पेरिस के रहने वाली हैं। 3 दिन पहले उसे हरिश्चंद्र घाट पर एक टूरिस्ट मिला था, जिसके साथ वह काशी घूम रही थी। शनिवार की देर शाम उन लोगों ने साथ में रेस्टोरेंट में खाना खाया और उसके बाद गाइड ने उसे बीयर पीने का ऑफर दिया। बीयर पीने के बाद वह अचेत हो गई। सुबह जब उसकी आंख खुली तो वह बिस्तर पर नग्न थी और उसे उल्टी-दस्त हुए थे। सुबह उठने के बाद वह डॉक्टर के पास गई और डॉक्टर से दवाइयां ली।

मुकदमा दर्ज
भेलूपुर एसीपी प्रवीण सिंह ने बताया कि फ्रांस की महिला पर्यटक ने शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत मिलने के साथ ही पुलिस ने तत्काल ऐक्शन लेते हुए आरोपी मुकेश रस्तोगी निवासी पांडेयपुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जांच की जा रही है। जांच के बाद धाराएं बढ़ाई जा सकती हैं। फ्रांसीसी महिला शिकायत दर्ज कराने के बाद वापस चली गई।
इनपुट- अभिषेक कुमार झा

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News