Varanasi News: दरवाजे की बीच फंसकर मर गया चोर, रातभर पत्नी करती रही इंतजार, सुबह मौत की खबर मिली

140
Varanasi News: दरवाजे की बीच फंसकर मर गया चोर, रातभर पत्नी करती रही इंतजार, सुबह मौत की खबर मिली

Varanasi News: दरवाजे की बीच फंसकर मर गया चोर, रातभर पत्नी करती रही इंतजार, सुबह मौत की खबर मिली

उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां जब लोग सुबह उठे तो एक पावरलूम के दरवाजे में शव फंसा देखा। जिसकी सूचना पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि चोरी चोरी करने के लिए घुस रहा था, लेकिन फंसने से उसकी मौत हो गई।

 

हाइलाइट्स

  • पावरलूम में चोरी करने के लिए घुस रहा था चोर
  • सुबह जब लोग उठे तो दरवाजे में फंसे शव को देखकर हैरान हो गए
  • सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है
वाराणसी: चोर बड़े शातिराना अंदाज में चोरी करते हैं, लेकिन कभी-कभी चोर अपने ही जाल में फंस जाते हैं। ऐसा ही कुछ मामला यूपी के वाराणसी से सामने आया है। यहां एक चोर चोरी की नीयत से एक पावरलूम में घुसने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उसका सिर दरवाजे के दो धड़ों के बीच में फंस गया, जिससे उसकी मौत हो गई। जिसने भी उसके शव को देखा, वो आश्चर्यचिकत रह गया। चोर का शव दरवाजे पर ऐसा फंसा था कि जैसे किसी ने टांग दिया हो। वहीं, पत्नी पति की रातभर उसका इंतजार करती रही और अगली सुबह उसको मौत की जानकारी हुई।

शनिवार रात में चोरी की नीयत से दनियालपुर निवासी जावेद सारनाथ के एक पावरलूम वाले कमरे में घुसने का प्रयास कर रहा था। उसी दौरान वो बंद दरवाजे के बीच ऐसा फंसा की दम घुटने से उसकी मौत हो गई। सुबह दरवाजे के बीच फंसे 22 वर्षीय युवक को देख लोग भी आश्चर्यचकित हो गए। तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर विधिक कार्यवाही शुरू की।

सुबह दरवाजे में फंसे जावेद को देख के मचा हड़कंप

वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के एक पावरलूम में चोरी करने घुस रहे युवक की दरवाजे पर ही मौत हो गई। चोर का सिर पावरलूम के दरवाजे के अंदर और बाकी शरीर बाहर रह गया था। वह दरवाजे में इस कदर फंसा कि न तो अंदर घुस पाया और न ही बाहर निकल पाया। स्थिति यह हो गई कि उसने फंसे-फंसे ही तड़प कर दम तोड़ दिया। सुबह लोगों ने जब उस को दरवाजे से चिपका देखा तो शोर मचाना शुरू किया। पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की। मामला सारनाथ थाना क्षेत्र के दानियालपुर स्थित ताड़ीखाना का है।

पुलिस जांच में जुटी आखिर कैसे हुई मौत

शनिवार रात को दानियालपुर निवासी जावेद (22) चोरी की नीयत से रहमतुल्ला के पावरलूम में घुस रहा था। जब जावेद अंदर घुस रहा था, तभी दरवाजे में इसकी गर्दन फंस गई और दम घुटने से इसकी मौत हो गई। हालांकि, पुलिस ने कहीं भी रिपोर्ट में चोरी की आशंका नहीं जताई है, लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि यह युवक चोरी की नीयत से घुस रहा था। दरवाजे के दोनों किवाड़ के बीच में उसकी गर्दन ऐसी फंस गई, वह न तो अंदर घुस पा रहा था और न ही उसका सिर बाहर आ पा रहा था। कुछ देर में दम घुटने से जावेद की मौत हो गई। सुबह साढ़े 8 बजे जब लोगों ने देखा तो हल्ला मचाना शुरू किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल, पुलिस मौत की प्राथमिक वजह दम का घुटना ही बता रही है। बाकी बातें, जांच के बाद स्पष्ट की जाएंगी।

रातभर पत्नी घर में इंतजार करती रही, सुबह लाश मिली

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पावरलूम संचालक निजाम ने बताया कि बीते दो दिन से उसका पावरलूम बंद था। जावेद की आदतें ठीक नहीं थी। उसे कई बाद छोटी-मोटी चोरी के दौरान रंगे हाथ पकड़ा जा चुका था। लेकिन, समझा कर छोड़ दिया जाता था।
रिपोर्ट- अभिषेक कुमार झा

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News