valentine day से पहले अजमेर के प्रेमी जोड़े का ‘रोमांटिक स्टंट’, देखें कैसे Bike पर खुलेआम किया प्यार का इजहार

16
valentine day से पहले अजमेर के प्रेमी जोड़े का ‘रोमांटिक स्टंट’, देखें कैसे Bike पर खुलेआम किया प्यार का इजहार

valentine day से पहले अजमेर के प्रेमी जोड़े का ‘रोमांटिक स्टंट’, देखें कैसे Bike पर खुलेआम किया प्यार का इजहार


romantic couple on bike: वेलेंटाइन्स-डे से पहले अजमेर में प्रेमी जोड़े के ‘रोमांटिक स्टंट’ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। कपल बाइक पर खुलेआम प्यार का इजहार करता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को लेकर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। कोई प्यार को सलामती की दुआ कर रहा है तो कोई ट्रैफिक रूल्स का हवाला दे रहा है।

 

हाइलाइट्स

  • वेलेंटाइन डे से पहले अजमेर में प्रेमी जोड़े का वीडियो वायरल
  • अजमेर शहर में बाइक पर रोमांटिक स्टंट करते दिखा कपल
  • सोशल मीडिया पर कपल के लिए जमकर हो रही बयानबाजी
  • कोई प्यार की सलामती तो कोई ट्रैफिक रूल्स दिला रहा याद
अजमेर: राजस्थान में वैलेंटाइन डे (valentine day 2023) के पहले एक प्रेमी जोड़े का वीडियो वायरल (viral video) हो रहा है। यह वीडियो अजमेर शहर (ajmer city) का बताया जा रहा है। एक युवक और युवती खुलेआम रोमांटिक स्टंट (romantic stunts) करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में रात के अंधेरे में गाड़ियों की हेडलाइट की रोशनी में ये स्टंट जिसने देखा, हैरान रह गया। इस वीडियो में युवक बाइक चला रहा है। और एक युवती बाइक के पेट्रोल टेंक पर बैठी है। युवती बाइक चला रहे युवक की बाहों में बाहें डाले है। ये स्टंट और भी रोमाचंक तब होता है जब युवती बाइक पर मूव करती है। कभी युवक के गले लगती है, तो कभी ब्रेकर पर संभलती नजर आती है। बता दें कि हाल ही ऐसा ही एक वीडियो छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में सामने आया था। तब बाइक पर रोमांस करते कपल को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उनके खिलाफ खुलेआम ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगाया गया।

बाइक पर स्टंट को लेकर शिकायत

अजमेर पुलिस को अभी तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को लेकर पुलिस जल्द ही कानून कार्रवाई कर सकती है। पुलिस के अनुसार बाइक के नंबरों के आधर पर स्टंट करने वाले युवक का पता लगाया जा रहा है। युवक के साथ युवती कौन है? युवक कहा रहता है? दोनों के इस वीडियो को किसने फिल्माया? ये तमाम सवाल अभी पुलिस के लिए पहेली बने हुए हैं। बता दें कि ट्रैफिक नियमों के आधार पर इस तरह के वीडियो पर पुलिस पहले भी कार्रवाई कर चुकी है।

Rajasthan सरकार के खिलाफ MLA की दौड़, विधानसभा के बाद पार्क में आंदोलन की चेतावनी

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News