Vaishali Shootout: एक बाइक पर दो बदमाश, 500 मीटर तक अंधाधुंध फायरिंग, बेगूसराय के बाद अब वैशाली में शूटआउट

48
Vaishali Shootout: एक बाइक पर दो बदमाश, 500 मीटर तक अंधाधुंध फायरिंग, बेगूसराय के बाद अब वैशाली में शूटआउट

Vaishali Shootout: एक बाइक पर दो बदमाश, 500 मीटर तक अंधाधुंध फायरिंग, बेगूसराय के बाद अब वैशाली में शूटआउट

वैशाली: बेगूसराय के बाद अब वैशाली में भी शूटआउट हुआ है। यहां पर भी अपराधियों ने दहशत फैलाने के इरादे से अंधाधुंध फायरिंग की है। जानकारी के अनुसार, बाइक सवार अपराधियों ने मड़ई रोड पर अंधाधुंध फायरिंग की है। फायरिंग करने के बाद अपराधी राजेन्द्र चौक की तरफ भाग निकले। वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची नगर थाना पुलिस मामले जांच में जुट गई है। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Begusarai Firing : 30 किलोमीटर की दूरी, 40 मिनट का वक्त, निहत्थे लोगों पर फायर झोंकते रहे, क्या डर गई बिहार पुलिस?
बताया जा रहा है कि पासवान चौक की तरफ से शहर में घुसते ही एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की। गोलियों की आवाज सुन इलाके में दहशत फैल गई। लगभग आधे किलोमीटर तक अपराधियों ने हथियार लहराते हुए गोलीबारी की। वहीं घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस अपराधियों के पीछे भी गई, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका। इधर, घटना के बाद पुलिस ने पूरे शहर की घेराबंदी कर सीमा को सील कर दिया है।

navbharat times -Shootout @ Begusarai: 2 मास्टरमाइंड… 4 शूटर्स, ‘बॉस’ की एक गलती और हो गया बड़ा खुलासा
स्थानीय लोगों की मानें तो एक बाइक से दो बदमाश आए और फायरिंग करने लगे। बदमाशों ने तीन राउंड फायरिंग की है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि फायरिंग की सूचना मिली थी। मौके से खाली खोखा बरामद किया गया है। बदमाशों ने किसी को निशाना बनाकर फायरिंग की थी या ऐसे ही हवाई फायरिंग की, इसकी जांच की जा रही है। सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

क्या है बेगूसराय फायरिंग मामला
बता दें कि बेगूसराय में 13 सितंबर को बछवारा थाने के गोधना गांव में एनएच 28 किनारे एक राहगीर को गोली मारने के बाद घटना की शुरुआत हुई थी। 30 किलोमीटर दूर चकिया के थाना क्षेत्र के मल्हीपुर चौक पर गोली मारकर घायल करने के बाद बदमाश फरार हो गए। इस शूटआउट के दौरान सात थाना क्षेत्रों से बदमाश गुजरते हुए 11 लोगों को गोली मार दी, जिसमें से एक चंदन कुमार की मौत हो गई। इस मामले में में दो साजिशकर्ता और दो फायरिंग करने के आरोपी को गिरफ्तार किया गया। जबकि फायरिंग में शामिल बाइक सवार दो बदमाश अभी फरार हैं, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। वहीं, दूसरी ओर बदमाशों के पास से मिले 4 मोबाइल की फॉरेंसिक जांच भी कराई जा रही है। घटना के समय बात करने वालों को पहचान की जा रही है। वारदात के पीछे और कौन लोग शामिल हैं, इसके कनेक्शन खंगाले जा रहे हैं। इस मामले में अब तक आठ प्राथमिकी चार थानों में दर्ज की गई है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News