पति रोज नहीं खिला पाया अंडे तो पत्नी भागी प्रेमी संग

857
egg
पति रोज नहीं खिला पाया अंडे तो पत्नी भागी प्रेमी संग

लोग किसी भी चीज के इतने दिवाने होते है कि वह किसी भी चीज को पाने के लिए कोई भी बड़ा कदम उठाने के लिए हमेशा तैयार रहते है. गोरखपुर से एक बेचिदा मामला सामने आया है जहां पर कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र में एक महिला रोजाना अंड़ा खाना शौक बन गया था.

अब नौबत यह आ गई कि उसे अंड़ा खाने को नहीं मिला तो वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई. बता दें कि पति के रोजाना अंडा ना खिलाने पर वह प्रेमी के साथ भाग गई. प्रेमी को पता चला कि महिला को अंडा बेहद पसंद है. उसका पति पेशे से मजदूर है. महिला की शादी करीब चार साल पहले हुई थी. पति से वह रोज अंडा लाने को कहती थी तो वह कभी भूल जाता था. महिला इसी बीच एक अन्य युवक के सम्पर्क में आ गई. वह महिला को रोज अंडा खिलाता था. इससे वह महिला काफी प्रभावित हो गई.

imgpsh fullsize anim 61 -

एक दिन मौका पाकर वह प्रेमी के साथ चली गई, क्योंकि पति उन्हें रोजाना अंडा नहीं खिलाता था. दरअसल, चार महीने पहले भी महिला प्रेमी के साथ ही गई थी और वापस आने पर पुलिस से यही वजह बताई थी कि उसका पति उसे रोज अंडे नहीं खिलाता है.

यह भी पढे़ं : नवाबी शौक ने ही बना डाला अपनों का कातिल

महिला का घर के पास रहने वाले युवक ने अंडा खाने के चक्कर में एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है. पत्नी के कथित तौर पर भागने के बाद पति ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ थाने पर तहरीर दी है. अपने साथ आठवीं में पढऩे वाली ननद को भी साथ ले गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. भागने के बाद पति ने थाने पर तहरीर देकर पत्नी को प्रेमी के कब्जे से मुक्त कराकर उसे सौंपने की मांग की है.