सर्दियों में दुगुना मजा बढ़ाने के लिए सेक्स के दौरान आजमाएं ये टिप्स

0
sexlife
सर्दियों में दुगुना मजा बढ़ाने के लिए सेक्स के दौरान आजमाएं ये टिप्स

सर्दियों में कम तापमान इस कदर हावी हो जाता है कि कुछ कपल्स तो इंटिमेट होने से भी कतराने लगते हैं. इसका कारण यह होता है कि कपल्स के बीच ठंड एक दीवार के रूप में खड़ी हो जाती है. लेकिन सेक्स और रिलेशनसिप एक्सपर्टस का कहना है कि सर्दियों के दौरान कुछ टिप्स के जरिए भी आप अपनी जीवन में इंजॉय कर सकते है.

इंटिमेट होने से पहले अपने पार्टनर को सिड्यूस करने के लिए गर्मागर्म चाय या फिर कॉफी पिलाएं अपने पार्टनर के साथ साथ आप भी इसका सेवन कर सकते है. इससे दोनों के बीच एक वॉर्म फीलिंग आती है. जिसके बाद एक- दूसरे की ओर आकर्षित होते है. एक स्टडी के अनुसार ऐसा कहा जाता है कि जो महिला कॉफी पीती है वह सेक्शुअली अच्छा परफॉर्म करती है, ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी कामेच्छा प्रबल होती है, कॉफी पीने से प्राइवेट पार्ट में ब्लड का फ्लो भी स्मूद होता है.

अगर आप अपने पार्टनर के करीब जाने से पहले सॉक्स या फिर स्टॉकिंग पहन ले, इससे आपको वॉर्म फील होगा. सेक्स पर रिर्सच कर रहें रॉब एलेक्स द्वारा बताया गया है कि जब महिलाओं के पैर गर्म रहते हैं तो यौन संबंधों के दौरान क्लाइमैक्स तक पहुंचने के ज्यादा चांस बढ़ जाते हैं.

रिलेशनशिप एक्सपर्ट और थिंक ऐंड डेट लाइक ए मैन की लेखिका अप्रैल मसिनी कहती हैं कि कपल्स को सेक्स को और रोमांचक व यादगार बनाने के लिए चिलचिलाती ठंड का फुल फायदा उठाना चाहिए. जिसके लिए ब्लैंकेट से लेकर बोनफायर तक का भी इस्तेमाल कर सकते हैं.
सर्दियों में कुछ सेक्स पोजिशन भी प्लेजर और ऑर्गेजम को बढ़ाने में मदद करते है. जैसे कि स्पूनिंग, इस पोजिशन से कपल्स न सिर्फ वॉर्म फील करेंगे बल्कि इरॉटिक जोन में स्किन टु स्किन टच से उत्तेजना भी बढ़ेगी.

यह भी पढ़ें : क्या आप जानते है कि महिलाओं को अंधेरे में सेक्स करना क्यों ज्यादा पसंद है

ऐसी चीजें खाएं जिनसे शरीर में गर्मी बढ़े, जैसे कि अदरक और काली मिर्च. सेक्शुअल हेल्थ एजुकेटर स्टेफ वुड्स के अनुसार, अदरक से ब्लड सर्कुलेशन सुधरता है और उसका प्रवाह प्राइवेट पार्ट तक भी पहुंचता है. काली मिर्च में एक खास तत्व की वजह से सुरू में पसीना आएगा, लेकिन शरीर के तापनाम समान्य कर देता है.