ऋषभ पंत संग विवाद पर उर्वशी ने तोड़ी चुप्पी, आरपी के लिए की ऐसी बात कि फैंस नोंच लेंगे अपना सिर

206
ऋषभ पंत संग विवाद पर उर्वशी ने तोड़ी चुप्पी, आरपी के लिए की ऐसी बात कि फैंस नोंच लेंगे अपना सिर

ऋषभ पंत संग विवाद पर उर्वशी ने तोड़ी चुप्पी, आरपी के लिए की ऐसी बात कि फैंस नोंच लेंगे अपना सिर

उर्वशी रौतेला पिछले कुछ समय से क्रिकेटर ऋषभ पंत की वजह से खूब चर्चा में रही हैं। लोगों को लगा दोनों में अफेयर है और उनके बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है और उर्वशी ने इस गलतफहमी को हवा देने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी। हालांकि, अब उर्वशी ने सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़ी इस पहेली से जुड़े राज को खोलकर रख दिया है और बताया है कि लोगों ने उन्हें गलत समझा। पिछले दिनों ऋषभ पंत और उर्वशी के बीच सोशल मीडिया पर जो कुछ भी हुआ उसपर उर्वशी ने कहा है कि दरअसल लोगों ने ही उन्हें गलत समझ लिया। उर्वशी ने बताया कि वो आरपी आखिर है कौन जिनकी चर्चा उन्होंने अपने इंटरव्यू में की थी, जिसके बाद ऋषभ पंत भड़क उठए थे।

उर्वशी रौतेला ने बताया आरपी वास्तव में हैं कौन

उर्वशी रौतेला ने बताया है कि उनके लिए RP यानी ऋषभ पंत नहीं बल्कि उनका को-स्टार राम पोथिनेनी है। इतना ही नहीं उर्वशी ने यहां तक कहा, ‘मुझे इस बात की जानकारी भी नहीं कि ऋषभ पंत भी RP के नाम से जाने जाते हैं।’ उर्वशी ने पूरे वाकिये पर अपनी सफाई देते हुए कहा है- आधी चीजें जो कही गई हैं वो पूरी तरह से गलत हैं।
Urvashi Rautela: ऋषभ पंत के बर्थडे पर उर्वशी रौतेला ने शेयर किया फ्लाइंग किस वीडियो, लोग बोले- देख रहा है बिनोद

कहा-कुछ यूट्यूबर ने कुछ कह दिया तो उसे आप कैसे मान सकते हैं?

हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में उर्वशी ने कहा, ‘लोगों ने खुद ही कुछ चीजें मान ली और इस बारे में लिखा है। और जिन लोगों को ऐसी अफवाहों पर यकीन है उन्हें मैं कहना चाहूंगी कि उन्हें थोड़ी छानबीन करने की जरूरत है। उर्वशी ने कहा कि अगर आपने कुछ भी देखा नहीं है और चूंकि कुछ यूट्यूबर ने कुछ कह दिया तो उसे आप कैसे मान सकते हैं?

navbharat times -Rishabh Pant Birthday: ऋषभ पंत के बर्थडे पर उर्वशी रौतेला ने दिया फ्लाइंग किस! यूजर्स बोले- कितना फेम चाहिए दीदी ऋषभ से

उर्वशी ने बताया- अब तक क्यों थीं इस बात पर चुप

उर्वशी से जब पूछा गया कि जब ऐसी ही बात थी तो उन्होंने इतने समय से इस पूरी कॉन्ट्रवर्सी पर चुप्पी क्यों साध रखी थी? इसपर उन्होंने कहा कि वह काफी रिज़र्व पर्सन हैं और इस बात पर अधिक ध्यान नहीं देतीं कि लोग उनके बारे में क्या कहते हैं। उन्होंने ने ये भी कहा कि वह चाहती हैं कि लोग उनके काम को लेकर बातें करें, इन कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर नहीं।

शुभमन गिल ने बताया था उर्वशी और ऋषभ का सच

याद दिलाते चलें कि हाल ही में शुभमन गिल ने भी अपने इंटरव्यू में उर्वशी और ऋषभ पंत के अफेयर की अफवाहों का खुलासा किया था। उनसे पूछा गया था- आजकल ऋषभ पंत को एक एक्ट्रेस का नाम लेकर खूब छेड़ा जा रहा है, क्या टीम में भी उनके साथ ऐसा होता है। इसपर उन्होंने कहा था- ‘वह खुद ही ऐसा कर रही है, ऋषभ के साथ उसका ऐसा कुछ भी नहीं है और उसको इन चीजों से कोई मतलब भी नहीं है तो उसका ध्यान भी उधर नहीं रहता है।

उर्वशी ने इंटरव्यू में कहा था- मिस्टर आरपी ने 10 घंटे किया था उनका इंतजार

बता दें कि उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के इस कॉन्ट्रोवर्सी की शुरुआत एक इंटरव्यू से हुई थी। इसमें उर्वशी ने दावा किया था कि मिस्टर आरपी दिल्ली उनसे मिलने आए थे और वह सो गईं थी। उन्होंने बताया था कि मिस्टर आरपी 10 घंटे होटल की लॉबी में उनका इंतजार करते रहे और उनके करीब 17 मिस्ड कॉल आए, लेकिन नींद आने की वजह से वह कॉल नहीं उठा पाईं। उर्वशी ने कहा कि इसके बाद दोनों की जब बात हुई तो उन्होंने मुंबई में मिलने की बात कही।

ऋषभ पंत ने कहा था- मेरा पीछा छोड़ दो बहन
इसके बाद फैन्स इसे ऋषभ पंत मान बैठे थे। पंत ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डाली और कहा- मेरा पीछा छोड़ दो बहन, सस्ती लोकप्रियता के लिए झूठ नहीं बोलना चाहिए। हालांकि, कुछ समय बाद ही पंत ने अपनी स्टोरी हटा दी, लेकिन तब तक यह लोगों के हाथ लग चुकी थी।


उर्वशी बोली थीं- छोटू भैया को बैट-बॉल खेलना चाहिए
इसके बाद उर्वशी रौतेला ने भी इंस्टाग्राम पर जवाब दिया और कहा, ‘छोटू भैया को बैट-बॉल खेलना चाहिए। मैं क्योंकि मुन्नी नहीं हूं, जो बच्चों के लिए बदनाम हो जाए। साथ ही उन्होंवे लिखा था- रक्षाबंधन मुबारक हो। इसी के असाथ उन्होंने आरपी छोटू भैया जैसे हैशटैग भी यूज किए। इसके बाद ऋषभ पंत के बर्थडे पर उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसे देखकर सभी यही मान रहे थे कि यह उन्होंने क्रिकेटर के लिए पोस्ट किया है।