Urfi javed New Video: सेल्फी लेने के चक्कर में उर्फी जावेद का हुआ ऐसा हाल, देखती रह गईं और हो गया बड़ा नुकसान!

231
Urfi javed New Video: सेल्फी लेने के चक्कर में उर्फी जावेद का हुआ ऐसा हाल, देखती रह गईं और हो गया बड़ा नुकसान!

Urfi javed New Video: सेल्फी लेने के चक्कर में उर्फी जावेद का हुआ ऐसा हाल, देखती रह गईं और हो गया बड़ा नुकसान!

उर्फी जावेद बोल्ड हैं। बिंदास हैं। अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। ट्रोलर्स को करारा जवाब देती हैं। किसी की भी नहीं सुनती हैं और हमेशा अपने मन की करती हैं। इसके अलावा वो अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए भी खूब फेमस हैं। लगभग हर दिन कुछ न कुछ नया एक्सपेरिमेंट करते हुए ड्रेस बनाती हैं और इसे पहनकर या तो घर के नीचे या फिर एयरपोर्ट के बाहर नजर आती हैं। उन्हें कैमरे में कैद करने के लिए लोग भी बेताब रहते हैं। लेकिन इस बार उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो थोड़ा अलग है। दरअसल, सेल्फी खींचने के चक्कर में उनका काफी नुकसान हो गया है। हालांकि, लोगों का इस ‘नुकसान’ पर कुछ अलग ही कहना है। आइये आपको बताते हैं पूरा माजरा।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है। इसमें उनके एक हाथ में मोबाइल तो दूसरे में गुलाब का फूल दिखाई दे रहा है। वो इस फूल के साथ सेल्फी लेती हैं और फोटोज क्लिक करने के बाद सड़क पर फूल की बजाय अपने फोन को फेंक (Urfi Javed Mobile Video) देती हैं। उन्हें तुरंत इस बात का अहसास भी हो जाता है और वो तब हक्की-बक्की रह जाती हैं, जब सड़क पर पड़े मोबाइल पर स्कूटी चल जाती है और वो टूट जाता है।

उर्फी जावेद ने तीसरी बार क्‍यों बदली नाम की स्पेलिंग, जानिए Uorfi के पीछे क्या है वजह
‘फूट गया फूट गया…’



इस वीडियो को शेयर करते हुए Urfi javed ने मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘दूसरी तरफ खड़े अंकल चिल्ला रहे थे, ‘फूट गया, फूट गया!” इसके साथ उर्फी ने हंसने वाला इमोजी भी लगाया है।

रिएलिटी शो में आ चुकी हैं नजर



24 साल की उर्फी टीवी ऐक्ट्रेस हैं। उन्होंने साल 2021 में ‘बिग बॉस ओटीटी’ के सीजन 1 में हिस्सा लिया था। इससे पहले वो साल 2016 में ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में नजर आई थीं। इसके अलावा वो ‘चंद्र नंदिनी’ का भी हिस्सा रही थीं। इसके बाद वो ‘मेरी दुर्गा’ में नजर आई थीं।

कई टीवी शोज में किया काम



उर्फी ‘सात फेरों की हेराफेरी’, ‘बेपनाह’, ‘जीजी मां’ और ‘डायन’ जैसे टीवी शोज कर चुकी हैं। वो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने ‘कसौटी जिंदगी की’ में तनीषा का रोल निभाया था।

जब शाहरूख खान की सुहाना के लिए उर्फी जावेद ने बोल दी ये बात…

इस ऐक्टर संग रहा रिश्ता

urfi javed boyfriend paras

उर्फी जावेद का इस ऐक्टर संग जुड़ चुका है नाम

पर्सनल लाइफ की बात करें तो लखनऊ की रहने वाली उर्फी ‘मेरी दुर्गा’ को-ऐक्टर Paras Kalnawat को डेट कर चुकी हैं। दोनों साल 2017 में रिलेशनशिप में थे, लेकिन एक साल बाद ही इनका रिश्ता टूट गया था।

Source link