UP News: प्रेमिका की शादी होने से नाराज प्रेमी ने छुरा मार कर दी हत्या, आरोपी ने पुलिस पर चलाई गोली

124
UP News: प्रेमिका की शादी होने से नाराज प्रेमी ने छुरा मार कर दी हत्या, आरोपी ने पुलिस पर चलाई गोली

UP News: प्रेमिका की शादी होने से नाराज प्रेमी ने छुरा मार कर दी हत्या, आरोपी ने पुलिस पर चलाई गोली

Banda Man Murder Ex Girlfriend: घटना के मात्र के एक घंटे बाद जिस तत्परता के साथ पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। उससे ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है। ग्रामीणों का मानना है कि अगर हमलावर तत्काल नहीं पकड़ा जाता तो किसी और पर भी हमला कर सकता था।

 

बांदा में प्रेमिका की शादी होने से नाराज प्रेमी ने छुरा मार कर दी हत्या
बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) में प्रेमिका (Girlfriend) की शादी हो जाने से नाराज एक युवक ने शुक्रवार को सरेआम उसकी छुरा मारकर लहूलुहान कर हत्या कर दी। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावर को पकड़ने के लिए टीमें गठित की। एक घंटे के अंदर आरोपी को पुलिस ने घेर लिया, लेकिन उसने पुलिस पर गोली चलानी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी उसे गोली मारी। गोली पैर में लगी और वह पकड़ा गया। एसपी ने एक घंटे के अंदर हमलावर के पकड़े जाने पर पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

घटना बांदा के देहात कोतवाली अंतर्गत ग्राम महोखर की है। इसी गांव में शुक्रवार को सुबह लगभग 6 बजे एक युवक ने मंजू (22) पत्नी अरविंद को छुरा मारकर बुरी तरह घायल कर दिया, जिसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। हमलावर की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई। इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि महोखर गांव निवासी मंजू का गांव के ही युवक प्रमोद वर्मा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन 15 दिन पहले मंजू की दूसरी जगह शादी हो गई। इस बात से प्रमोद वर्मा बहुत आहत हुआ और शुक्रवार को सुबह उसने मंजू की चाकू मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने घेरा तो आरोपी ने की फायरिंग पुलिस को जानकारी मिली की आरोपी शहर कोतवाली के कृषि विश्व विश्वविद्यालय के आसपास देखा गया है। इस पर पुलिस ने आरोपी के छिपने वाले ठिकाने पर चारों तरफ से घेराबंदी कर ली। अपने आप को चारों तरफ से घिरा देखकर अभियुक्त ने तमंचे से पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाई और पुलिस की गोली उसके पैर में लगी और उसे पुलिस ने दबोच लिया। आरोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
रिपोर्ट – अनिल सिंह

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : lover murder girlfriend after her marriage in banda up news
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News