UP Elections 2022: मायावती का चुनावी ऐलान, कहा माफियाओं को नहीं मिलेगा टिकट

80

UP Elections 2022: मायावती का चुनावी ऐलान, कहा माफियाओं को नहीं मिलेगा टिकट

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर कहा है की इस बार के चुनाव में माफियाओं को टिकट नहीं दिए जायेंगे और मुख्तार की जगह अब भीम राजभर का नाम होगा।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए सभी पार्टियां चुनावी तैयारियों में जुटी हुई हैं। वहीं, यूपी की पूर्व सीएम व बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने शुक्रवार यानी 10 सितंबर को बड़ी बात कह दी है।

मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘बीएसपी 2022 के विधानसभा चुनाव में किसी भी बाहुबली व माफिया को टिकट नहीं देगी।’ उन्होंने आगे कहा, ‘बीएसपी का संकल्प ‘कानून द्वारा कानून का राज’ के साथ ही यूपी की तस्वीर को भी बदल देने का है।’

लगातार किए कई ट्वीट

बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए। मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘बीएसपी का अगामी यूपी विधानसभा आमचुनाव में प्रयास होगा कि किसी भी बाहुबली व माफिया आदि को पार्टी से चुनाव न लड़ाया जाए। इसके मद्देनजर ही आजमगढ़ मण्डल की मऊ विधानसभा सीट से अब मुख्तार अंसारी चुनाव नहीं लड़ेंगे, बल्कि यूपी के बीएसपी स्टेट अध्यक्ष भीम राजभर के नाम को फाइनल किया गया है।’

वहीं, दूसरे ट्वीट में मायावती ने कहा, जनता की कसौटी व उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के प्रयासों के तहत ही लिए गए इस निर्णय के फलस्वरूप पार्टी प्रभारियों से अपील है कि वे पार्टी उम्मीदवारों का चयन करते समय इस बात का खास ध्यान रखें ताकि सरकार बनने पर ऐसे तत्वों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करने में कोई भी दिक्कत न हो।

मायावती ने कहा कि बीएसपी का संकल्प ‘कानून द्वारा कानून का राज’ के साथ ही यूपी की तस्वीर को भी अब बदल देने का है, ताकि प्रदेश व देश ही नहीं बल्कि बच्चा-बच्चा कहे कि सरकार हो तो बहनजी की ‘सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय’ जैसी तथा बीएसपी जो कहती है वह करके भी दिखाती है यही पार्टी की सही पहचान भी है।



उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News