UP Election 2022: मैं झुकूंगी नहीं, मेरे को गाली दिया… BJP हार रही ये मैसेज क्लियर है… PM मोदी के गढ़ में गरजीं ममता

0
210

UP Election 2022: मैं झुकूंगी नहीं, मेरे को गाली दिया… BJP हार रही ये मैसेज क्लियर है… PM मोदी के गढ़ में गरजीं ममता

अभिषेक कुमार झा, वाराणसी:यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) में आख‍िरी चरण का मतदान 7 मार्च को होना है। ऐसे में पश्‍चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) यूपी दौरे पर हैं। यूपी में समाजवादी पार्टी का प्रचार करने पहुंची ममता बैनर्जी ने अपने चित परिचित अंदाज में बीजेपी सरकार पर जोरदार हमला बोला। ममता ने वाराणसी में बीजेपी कार्यकर्ताओं के व‍िरोध पर कहा क‍ि मेरे को गाली दिया, लेकिन मैं झुकूंगी नहीं। ये सब होने का मतलब बीजेपी हार रही है ये मैसेज क्लियर है।

ममता ने अपने पूरे भाषण के दौरान मोदी और योगी पर जमकर निशाना साधा। दरअसल बनारस में अलग-अलग जगहों पर ममता बनर्जी के विरोध में खूब नारेबाजी हुई थी। काले झंडे दिखाए गए थे । बुधवार को किसी भी तरह की प्रतिक्रिया न देकर ममता बैनर्जी नाराल होकर घाट की सीढ़ियों पर ही बैठकर गंगा आरती देखी। हालांक‍ि आज सपा के मंच से नारेबाजी की घटना पर ममता ने बड़ा आरोप लगा दिया। ममता बैनर्जी ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे गाली दी गई, मेरी गाड़ी पर डंडा मारा गया।

‘मेरी बेइज्‍जती की गई, मां-बहनें लेंगी बदला’
आखिरी चरण के चुनाव प्रचार के लिए खासकर ममता बनर्जी वाराणसी पहुंची थी। जैसा कि अंदेशा था कि ममता बनर्जी का विरोध होगा और हुआ भी। ममता अपने ही स्टाइल में विरोध स्वरूप घाट की सीढ़ियों पर ही बैठ गईं। लेकिन इस घटना का जवाब देने के लिए उन्होंने मौका चुना चुनावी रैली का। सबसे आखिरी में बोलने आयी ममता बैनर्जी ने अपने भाषण के शरुआत में ही कल की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि मैं कल जब आ रही थी तो मैंने रास्ते में देखा कि बीजेपी के वर्कर के दिमाग में कुछ भी नहीं है। उन्होंने मेरी गाड़ी रोक दी। मेरी गाड़ी पर डंडा मारा और गालियां दी। मैं भी गाड़ी से उतरी और देखा कि तुम क्या कर सकते हो। बीजेपी डरपोक पार्टी है और अगर तुम डरोगे तो मैं हजार बार बनारस आऊंगी। मेरी कल बहुत बेइज़्ज़ती हुई है मेरी इस बेइज़्ज़ती का बदला यहां की मां बहने लेंगी।

‘देश की राजनीतिक गंदगी हैं ममता… अखिलेश के साथ बंगाल CM के प्रचार से भड़के पीठाधीश्वर


योगी बस नाम का योगी काम से भोगी, योगी को बदल दो

ममता बनर्जी के निशाने पर योगी आदित्यनाथ भी रहे। योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि योगी सिर्फ नाम का योगी हैं काम से वो भोगी हैं। उसने एंटी रोमियो स्क्वाड चलाई लेकिन वह सिर्फ मां बहनों की बेइज्जती करती है। इस बार के चुनाव में मां बहने मिलकर इस सरकार को बदल देंगे। योगी आदित्यनाथ को बाहरी बताते हुए चुनावी रैली में उन्होंने अपील की कि जयंत और अखिलेश आपके घर का बेटा है उन्हें जिताइये।

पुतिन से दोस्ती है तो बच्चों को क्यों नहीं बचा रहे मोदी
ममता बनर्जी बनारस आए और पीएम मोदी पर हमला ना करें यह हो नहीं सकता था। यूक्रेन में फंसे हुए छात्रों का मुद्दा उठाते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि अगर मोदी की पुतिन से इतनी दोस्ती है और दोस्ती का दम भरते हैं तो वहां से छात्रों को क्यों नहीं निकाल रहे हैं। मोदी को 3 महीने पहले से ही पता था कि युद्ध होने वाला है तो समय रहते बच्चों को वहां से क्यों नहीं निकाला गया। कोरोना काल में गंगा में लाशों के मुद्दे पर भो ममता ने मोदी और योगी सरकार पर जम कर निशाना साधा।

Protest Against Mamta Banerjee: ममता बनर्जी गौ बैक.. हिंदु युवा वाहिनी कार्यकर्ता ने बताई वाराणसी में विरोध की वजह!


अखिलेश जीते तो 2024 में नहीं जीतेगी बीजेपी

बंगाल चुनाव में प्रचंड जीत के बाद ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस ने देश भर में अपने संगठन का विस्तार किया है। 2024 के आम चुनाव के लिए ममता बनर्जी बीजेपी के लिए एक कड़ी चुनौती बनती जा रही है। इसका इशारा उन्होंने सपा के मन से किया ममता बनर्जी ने साफ कहा कि अगर 2022 में अखिलेश चुनाव जीतते हैं तो 2024 में बीजेपी की सरकार नहीं आएगी

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News