सीएम योगी की भगवा राजनीति पहुंची अब टॉयलेट तक, देखिए नजारा

483

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से हरदोई दौरे पर हैं. योगी के आने के चलते प्रशासन उसके भगवा प्रेम को देखते हुए जोर शोर से दिन-रात तैयारीयों में जुट गए है. इस दौरे में योगी करीब 8 घंटे तक हरदोई में बिताएंगे. जानकारी के अनुसार, योगी को खुश करने के लिए अधिकारी उनकी पसंद ना पसंद का पूरा ध्यान रखा रहें है. इस भगवा प्रेम का असर अब टॉयलेट की दीवारों तक पहुँच चुका है, टॉयलेट में लगी टाइल्स तक भगवा रंग की लगाई गई है.

up cm yogi adityanath hardoi tour saffron tile toilet 1 news4social -

आपको बता दें कि यूपी के सीएम का कार्यक्रम रसखान प्रेक्षागृह में आयोजित किया गया है, कार्यक्रम के लिए अधिकारियों ने न सिर्फ पर्दों का रंग भगवा रखा है बल्कि, प्रेक्षागृह के बाथरूम की सफेंद टाइल्स तक निकलवा कर उनकी जगह भगवा टाइल्स लगा दी गई हैं. देशभर में गर्मी की मार को मद्देनजर रखते हुए कार्यक्रम स्थल में एसी तक का भी इंतजाम किया गया है.

क्या है इस दौरे की अहम वजह

योगी यहाँ पहुंचकर प्रदर्शनी लोकार्पण और लाभार्थी प्रमाण पत्र और प्रधानों के साथ बैठक करेंगे. उसके बाद वह सभी भाजपा, विधायकों, सांसदों और जिलाध्यक्षों की बैठक में भाग लेंगे. डाक बंगले में रहने के उपरान्त वह गेहूं क्रय केंद्र वा विकास कार्य और किसी गांव का भी निरीक्षण करते नजर आएंगे. उसके बाद योगी विकास कार्यों व कानून व्यवस्था को लेकर आधिकारियों के संग समीक्षा बैठक भी करेंगे.

farmers protest second day vegetables fruit price hike in local market 1 news4social 1 -

रात से तैयारियां खूब जोर-शोर पर

योगी के आने से पहले कल रात से ही अधिकारी योगी की पसंद ना पसंद का विशेष ख्याल रखा रहें है. उन्होंने उनकी तैयारी में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं रखी है. प्रशासन पूरे आयोजन स्थल की साफ-सफाई में जुट हुआ है. साथ-साथ उनकी सुरक्षा का भी उम्दा इंतजाम किया हुआ है. इस दौरान सरकारी स्कूल को तक नहीं छोड़ा गया है, उनको भी भगवा रंग से रंग दिया गया है. पूरा रसखान प्रेक्षागृह को काफी अच्छे से सजाया और सवारा गया है.