उन्नाव: बाजार जाना पड़ा भारी, युवती पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया गया

438

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है जहां अज्ञात बदमाशों ने एक युवती पर पेट्रोल डालकर उसे जिन्दा जला डाला. आग में जलने की वजह से युवती की मौत हो गई. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है और एहतियात के तौर पर बड़ी संख्या में पुलिस बल मुस्तैद कर दिया गया है.

 

UP Recovered -

उत्तर प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष हृदयनारायण दीक्षित के विधानसभा क्षेत्र उन्नाव में एक लड़की को जिंदा जलाया दिया गया है.जानकारी के मुताबिक लड़की १९ साल की  थी. बताया जा रहा है कि वह गुरुवार की शाम सब्जी खरीदने के लिए साइकल से साप्ताहिक बाजार जाने के लिए निकली थी. घर से थोड़ी ही दूर कच्चे रास्ते के किनारे खेतों में छिपे बैठे अज्ञात लोगों ने अचानक लड़की को रोक लिया और उसे घेर लिया. घेरने के बाद इन लोगों ने पिपिया में भरा पेट्रोल युवती पर डाला और माचिस से आग लगा दी. युवती आग की लपटों से घिर गई और चिल्लाने लगी. सुनसान रास्ता होने के कारण उसकी चीखें किसी ने नहीं सुनी. खेत से युवती ने रोड की तरफ दौड़ने का प्रयास किया. लेकिन वह असफल रही और उसकी मौत हो गई. ग्रामीण जब तक उसे बचाते तब तक वो अपनी जान गवां चुकी थी. वहीं आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से भाग निकले. देर शाम इलाके में हुई घटना से लोगों में हड़कंप मच गया .लोगों में दहशत का माहौल है.

गुरुवार शाम करीब 6.0 बजे पीड़िता का पूरी तरह जला शव सड़क के किनारे बरामद हुआ. घटना में युवती के साथ दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है. हत्या की वजह और हत्यारों के बारे में अब तक कोई सुराग नही लग सका है. जांच पड़ताल के लिए फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड की भी मदद ली जा रही है. IG रेंच लखनऊ का कहना है कि अगर लड़की की हत्या साजिश के तहत की गई है, तो दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा.

घटना की जानकारी के बाद एसओ समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है.