उन्नाव रेप पीड़िता को केरोसिन छिड़क जिंदा जलाया, सुनवाई के लिए जा रही थी कोर्ट

0
rapecase
उन्नाव रेप पीड़िता को केरोसिन छिड़क जिंदा जलाया, सुनवाई के लिए जा रही थी कोर्ट

बलात्कार कर जिंदा जलाने के केस दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहें हैं, हाल ही में हुए हैदराबाद के केस को सभी बखूबी जानते है. जिसके बाद अब उन्नाव के एक रेप पीड़िता के साथ इस तरह की घटना हुई है. उन्नाव रेप केस में एक-एक कर सारे ग्वाहों को मार दिया गया था. अब उसे भी जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की गई है.

उन्नाव में फिर मानवता शर्मशार हुई है. यहां रेप पीड़िता को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की गई. 5 आरोपियों ने गांव के बाहर खेतों में युवती को जलाने की कोशिश की. रेप पीड़िता के साथ इस साल मार्च में रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था. जलाने वालों में रेप के दो आरोपी भी शामिल हैं. युवती को जिंदा जलाने की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मंचा हुआ है.

जिसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा है.
रेप पीडिता की हालत अभी काफी गंभीर बनी हुई है. फिलहाल लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रॉमा सेंटर में रैफर किया गया है. जिस पीड़िता के साथ रायबरेली में रेप हुआ था. जहां उस पिड़िता पर केस चल रहा है.बता दे कि यह आरोपी जमानत पर जेल से छुटकर आए थे.जिन्होंने रेप पीड़िता को आग के हवाले किया था. इन सभी आरोपियों में से 3 को पकड़ लिया है और 2 अभी भी फरार चल रहें है, पुलिस की आरोपियों को पकड़ने की कोशिश चल रही है.

यह भी पढ़ें : हैवानियत की सारी हदे पार हत्या कर किया रेप, पहले महिला उसके बाद नाबालिग बच्ची

इससे लेकर प्रियंका गांधी ने निशाना साधा है. इस दर्दनाक घटना पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी क्रोध व्यक्त किया है. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा है कि कल देश के गृह मंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने साफ-साफ झूठ बोला कि यूपी की क़ानून व्यवस्था अच्छी हो चुकी है. हर रोज ऐसी घटनाओं को देखकर मन में गुस्सा उठता है. साथ ही यह भी कहा कि भाजपा नेताओं को भी अब फर्जी प्रचार से बाहर निकलना चाहिए.