मुलायम के बयान पर बोलीं लालू की पत्नी, कहा “उनकी उम्र हो गई है”

0

कल लोकसभा में प्रधानमंत्री मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने के मुलायम सिंह यादव के बयान पर सियासी प्रतिक्रियाओं का सिलसिला जारी है। अब लालू प्रसाद यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मुलायम सिंह यादव के बयान पर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि उनकी (मुलायम) उम्र हो गई है, याद नहीं रहता कि कब-क्या बोल देंगे। ऐसे में उन्होंने जो कहा वो मायने नहीं रखता।

मुलायम के बयान पर किसने क्या कहा ?

समाजवादी पार्टी नेता रामगोपाल यादव ने मुलायम के बयान पर टिप्पणी करने से मना कर दिया है। वहीं, सपा अध्यक्ष व मुलायम सिंह के बेटे अखिलेश यादव की तरफ़ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है। मुलायम के बयान पर अमर सिंह ने सवाल उठाते हुए कहा कि मुलायम ये बयान रेत खनन घोटाले में बचने के लिए दे रहे हैं। वहीं, आज़म ख़ान ने कहा कि वह उनके बयान से दुखी हैं।

क्या कहा था मुलायम सिंह ने लोकसभा में ?

बजट सत्र के आख़िरी दिन सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ़ मे कसीदे पढ़ते हुए कहा था कि वह कामना करते हैं कि नरेन्द्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें और जो सदस्य सदन में मौजूद हैं वे दोबारा जीतकर आएं। मुलायम के बयान के बाद लोकसभा में ठहाके गूंजने लगे और तालियां बजने लगीं। जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हाथ जोड़कर मुलायम सिंह यादव का अभिवादन किया।