BJP ने कहा, देश को जब कभी पीड़ा होती है तो राहुल गांधी को ख़ुशी क्यों होती है ?

0

राहुल के पीएम मोदी पर दिए गए बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी ने कहा कि भारत को जब भी पीड़ा होती है तो राहुल गांधी ख़ुश क्यों होते हैं। इससे पहले, चीन द्वारा मसूद अज़हर को ग्लोबल आतंकी घोषित करने से रोके जाने पर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि कमज़ोर मोदी शी (चीनी राष्ट्रपति) से डरते हैं। चीन जब भारत के ख़िलाफ़ कार्रवाई करता है तो इस पर उनके मुंह से एक शब्द तक नहीं निकलता है।

चीन ने वीटो पावर का इस्तेमाल करके जैश-ए-मोहम्मद के मुखिया मसूद अज़हर को ग्लोबल आतंकी घोषित होने से बचा लिया। भारत ने चीन के इस क़दम पर सख़्त ऐतराज़ जताया है। इस पर सियासी घमासान शुरू हो गया है। राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी ने सवाल पूछते हुए कहा कि देश को जब कभी पीड़ा होती है तो राहुल गांधी को ख़ुशी क्यों होती है ? इसके अलावा, बीजेपी ने एक और सवाल किया कि 2009 में यूपीए के समय में भी चीन ने मसूद अज़हर पर यही टेक्निकल ऑब्जेक्शन लगाया था, तब भी आपने ऐसा ट्वीट किया था क्या ?


केन्द्रीय क़ानून मंत्री रविशंकर ने कहा कि क्या मसूद अज़हर जैसे नृशंस हत्यारे के मामले में कांग्रेस का स्वर दूसरा होगा? राहुल गांधी के ट्वीट से ऐसा लगता है कि उन्हें इस बात से खुशी है। रविशंकर ने आगे कहा कि आतंकवादी मसूद अज़हर को ग्लोबल आतंकी घोषित करने पर आज चीन को छोड़कर पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है। ये एक तरह से भारत की कूटनीतिक जीत है।