अब मोदी सरकार के खिलाफ उन्हीं की दिग्गज नेता उठाने जा रही है यह बड़ा कदम

177

नई दिल्ली: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां आम नागरिक से लेकर दिग्गज नेता तक अपनी बात व्यक्त करता है. कभी-कभी इस प्लेटफार्म में कुछ ऐसा सुनने और देखने को मिल जाता है जिसे देखकर आप लोगों के होश उड़ जाते होंगे. सोशल मीडिया के द्वारा अब हमें देश-विदेश समेत सभी खबरों के बारे में पता चल जाता है. ऐसा ही एक विडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर विपक्षी पार्टी कांग्रेस को खूब खुशी हो रही होगी तो दूसरी तरफ बीजेपी नाखुश.

PMMODI Reality -

उमा ने बीजेपी पर साधा निशाना

उमा भारती ने अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा है. इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी राज में उन लोगों में केस चल रहें है जो बेगुनाह है. उन लोगों पर झूटे इल्जामों को लेकर सजा चल रहा है. इसके साथ उन्होंने भाजपा के वकील अरुण जेठली पर भी कसा तंज और कहा कि क्या आप कभी निर्दोष लोगों के लिए अदालत में खड़े हूं है. जो लोगों का कोई इलाज्म ही नहीं है वह दोषी है और सजा काट रहें पर जिन्होंने ने अपराध किया है वह बेकसूर है, नरेंद्र मोदी ने आज तक कभी भी निर्दोष की भलाई नहीं सोची.

यह भी पढ़ें: ट्रोलेर्स को सुषमा का करारा जवाब ,लोगों को सलिखे से सिखाया पाठ

उमा भारती ने भाजपा पार्टी का किया खुलासा

बता दें कि उमा भारती जल संसाधन, नदी विकास और गंगा सफाई मंत्री है और साथ-साथ मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भी रहा चुकी है. उमा भारती ने सोशल मीडिया में एक विडियो जारी किया है. इस वायरल विडियो में भारतीय जनता पार्टी के कुछ हैरतअंगेज बातों के बारे में बताया गया है. इस विडियो में उमा कहती हुई नजर आ रही है कि गुजरात में हिन्दू समाज आज भी डर में अपना जीवन व्यतीत कर रहा है. इन सबके लिए सिर्फ मोदी ही जिम्मेदार है.

PMMODI -

कांग्रेस के काम से हुई प्रभावित

कुछ समय पहले उमा भारती कांग्रेस के गढ़ छिंदवाडा दौरे के लिए गई थी, उस दौरान वो कांग्रेस के काम को लेकर दंग रहा गई. जी हां, कांग्रेस के नेता कमल नाथ द्वारा किया गया शहर का विकास कार्य देखकर उमा हैरान रहा गई. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार जो काम को करने में समय लगा रही जिसके विकास के होने की बस बात करती रही उस कार्य को कांग्रेस के नेता कमलनाथ ने बड़े ही आराम से कर दिया है.

यह भी पढ़ें: बाबा रामदेव के विवादित बयान पर उमा भारती हुई खफा, चिट्ठी लिख जताई नाराजगी