Uma Bharti से हाथ मिलाने को तैयार Congress MLA, बोले- साथ मिलकर चलाएंगे शराब के खिलाफ अभियान

14
Uma Bharti से हाथ मिलाने को तैयार Congress MLA, बोले- साथ मिलकर चलाएंगे शराब के खिलाफ अभियान

Uma Bharti से हाथ मिलाने को तैयार Congress MLA, बोले- साथ मिलकर चलाएंगे शराब के खिलाफ अभियान


भोपाल: जबलपुर के बरगी से कांग्रेस विधायक संजय यादव उमा भारती से हाथ मिलाने को तैयार हैं। शनिवार को संजय यादव ने कहा कि वे मध्य प्रदेश में शराब की खपत के खिलाफ बीजेपी की वरिष्ठ नेता उमा भारती के अभियान में शामिल होने के इच्छुक हैं और उन्हें उन गांवों में बुलाएंगे जहां अवैध शराब की बिक्री हो रही है।

जानकारी देते हुए जबलपुर जिले के बरगी विधानसभा विधायक संजय यादव ने बताया कि मैं आज उमा भारती को फोन कर रहा हूं और उनके साथ भोपाल में एक बैठक तय करुंगा। मैं मध्य प्रदेश में परिवारों को बर्बाद कर रही शराब के खतरे को खत्म करने के लिए उनके साथ हाथ मिलाने के लिए उत्सुक हूं।

उन्होंने कहा कि यदि भारती जी वास्तव में शराब को हतोत्साहित करने के लिए काम करना चाहती हैं तो उन्हें पहले शासन के संरक्षण में गांवों में अवैध तौर पर बेची जाने वाली शराब की बिक्री को रोकना होगा। शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार की नयी शराब नीति की घोषणा से पहले पूर्व मुख्यमंत्री भारती राज्य भर में शराब के नियमन की मांग कर रही हैं।

Liquor Policy में बदलाव के लिए Uma Bharati ने दी चेतावनी, मधुशाला में गौशाला अभियान शुरू करने का किया ऐलान
कांग्रेस विधायक संजय यादव ने कहा कि वह भारती को उन गांवों में आमंत्रित करेंगे जहां अवैध रूप से शराब बेची जा रही है। उन्‍होंने कहा कि अगर वे अपने राजनीतिक करियर को पुनर्जीवित करने की कोशिश नहीं कर रही हैं, तो उन्हें मेरे साथ आना चाहिए और देखना चाहिए कि शराब पीने से परिवार कैसे बर्बाद हो रहे हैं।

navbharat times -Uma Bharti ने शिवराज की बढ़ाई टेंशन, Liquor Policy में बदलाव को लेकर मंदिर में डाला डेरा

उमा भारती शराब दुकान के बाहर बांधी गाय

बता दें कि दो दिन पहले उमा भारती ने शराब के खिलाफ अपने अभियान के तहत निवाड़ी जिले के ओरछा में एक शराब की दुकान के सामने गायों को बांध दिया था और उन्हें घास खिलाई थी। उन्होंने लोगों से दूध पीने और शराब से दूर रहने का आह्वान किया था। वहां, उन्होंने कहा था कि लोगों की शराब पीने के आदत का फायदा सरकार को नहीं उठाना चाहिए।

navbharat times -‘मधुशाला को गौशाला बनाएंगी उमा भारती’… MP Government के लिए खड़ी की नई मुसीबत

गृह मंत्री ने उमा भारती की तारीफ की

गणतंत्र दिवस समारोह में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि प्रदेश एक नई नीति लेकर आएंगे जो शराब को हतोत्साहित करेगी। वहीं, शुक्रवार को गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक शराब की दुकान के सामने गायों को बांधने के भारती के कदम को एक ‘‘अच्छी बात’’ बताया था।

navbharat times -सेवक नहीं, शासक की भूमिका में आएं शिवराज… चुनाव से पहले Uma Bharti की बड़ी नसीहत
उमा भारती की मांग एमपी में हो पूर्ण शराबबंदी
पूर्व केंद्रीय मंत्री भारती ने पिछले साल जून में इसी ओरछा शराब की दुकान पर गाय का गोबर फेंका था और पिछले साल मार्च में भोपाल में एक शराब की दुकान पर पत्थर फेंका था। उमा भारती ने मध्‍य प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी की मांग करके शुरुआत की थी, अब वह शराब की बिक्री के नियमन की मांग कर रही हैं।

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News