Ujjain: युवक ने लाइव वीडियो में पत्‍नी और मां के साथ खाया जहर, मुंबई की एक्ट्रेस ने दर्ज कराया है रेप केस

36
Ujjain: युवक ने लाइव वीडियो में पत्‍नी और मां के साथ खाया जहर, मुंबई की एक्ट्रेस ने दर्ज कराया है रेप केस

Ujjain: युवक ने लाइव वीडियो में पत्‍नी और मां के साथ खाया जहर, मुंबई की एक्ट्रेस ने दर्ज कराया है रेप केस

उज्‍जैन: एमपी के उज्‍जैन में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने लाइव वीडियो में अपनी पत्‍नी और मां के साथ जहर खा लिया। तीनों को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। युवक पर मुंबई की एक्‍ट्रेस ने उज्‍जैन के महाकाल थाने में रेप का केस दर्ज कराया था। उसके बाद एक्‍ट्रेस राजीनामा करने रुपयों की मां कर रही थी। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, लोहे के पुल निवासी एक युवक मुंबई में कपड़ों का कारोबार करता था। जहां उसकी पहचान एक युवती से हो गई थी। बाद में युवती ने उसके खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया था। हाल ही में युवक जमानत पर छूटकर उज्जैन आया। पर यहां भी युवती ने उसके खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। जेल से बाहर आने के बाद युवक ने अपनी मां और पत्नी के साथ मिलकर जहरीला पदार्थ खा लिया। इसका उसने मोबाइल पर वीडियो भी बनाया है।

लाइव वीडियो में खाया जहर

लाइव वीडियों में युवक का कहना है कि युवती उससे पैसों की डिमांड कर परेशान कर रही है। साथ ही रुपए नहीं देने पर जहर खाने की धमकी दे रही है। जानकारी के अनुसार, युवक आशी खान जोकि लोहे का पुल इलाके की रहने वाला है। वीडियों में साथ दिखाई दे रही महिलाएं मां परवीन और पत्नी इंशा खान है। इस दौरान आशी खान और उसके परिवार के लोगों ने बताया कि मुंबई में रहकर अपने आपको अभिनेत्री बताने वाली युवती लगातार उन्हे प्रताड़ित कर रही है।

Indore: 15 दिन बाद है युवती की शादी, प्रेमी के हरकतों से डरकर पहुंची पुलिस के पास तो हुई कार्रवाई

परिजन बोले- युवती रुपयों को लेकर कर रही प्रताड़ित

पीड़ित परिवार का आरोप है कि इस कथित अभिनेत्री ने पहले भी मुंबई में अंधेरी वेस्ट में और उसके बाद उज्जैन के महाकाल थाने में आशी खान के खिलाफ धारा 376 में केस दर्ज करवाया था। दोनों ही बार इस अभिनेत्री ने जमानत के नाम पर हमसे लाखों रुपए वसूले थे, लेकिन यह रुपए देने के बाद भी लगातार कथित अभिनेत्री हमे रुपयों को लेकर लगातार प्रताड़ित कर रही थी, जिससे परेशान होकर ही हमने जहर खाया था। जहर खाने के बाद आशी खान और उसका परिवार अस्पताल में भर्ती है।

navbharat times -होने वाली भाभी की रेप के बाद हत्या, शव को पटना लाकर दफनाया… जल्दी लाश गलाने के लिए डाल दिया 10 KG नमक

क्या है मामला

अस्पताल में ही मौजूद मुंबई की युवती का कहना है कि आशी खान और उसके परिवार के लोग मुझ पर झूठा आरोप लगा रहे हैं। मुझे मारने का प्रयास कर रहे हैं, जबकि मुंबई और उज्जैन दोनों ही केसों मे आशी खान की जमानत मैंने ही करवाई है। क्योंकि मैं आशी से बहुत प्यार करती हूं। इसके बच्चे की मां बनने वाली हूं। मुझे यह नहीं पता था कि आशी पहले से शादीशुदा है। मैं तो सिर्फ उसी के साथ रहना चाहती हूं। इसीलिए मैंने उसकी जमानत करवाई थी। जमानत भी इसी शर्त पर हुई थी कि वह मुझसे शादी करेगा और अपने बच्चे की जिम्मेदारी लेगा, लेकिन जमानत होने के बाद वह मुकर गया। और अब मुझे गलत साबित करने के लिए जहर खाकर झूठा ढोंग कर रहा है। इस मामले मे सीएसपी विनोद कुमार मीणा ने बताया की पूरे घटनाक्रम की जांच-पड़ताल की जा रही है, जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

navbharat times -होटल में बुलाकर महिला से किया रेप, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल

लिव-इन रिलेशनशिप में था आशी खान

बता दें कि, आरोपी आशी खान उज्जैन में तोपखाना इलाके का रहने वाला है। जोकि मुंबई में ओशिवारा (अंधेरी वेस्ट) में रहकर गारमेंट्स का बिजनेस करता है। वहीं, पीड़ित लड़की एयर होस्टेस है। और असम की रहने वाली है। जोकि मुंबई में एयरलाइंस कंपनी में जॉब करती है। पीड़िता ने उज्जैन के माधवनगर थाने में शिकायत करते हुए उसने बताया कि 2 साल तक लिव-इन में रखकर आरोपी उसके साथ रिलेशन बनाता रहा। कहता था शादी करूंगा। बाद में वह बदल गया। इस पर अप्रैल 2022 में उसके खिलाफ मुंबई पुलिस में रेप की शिकायत दर्ज कराई थी। जहां कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया था।

navbharat times -Indore Rape Case: मान जाओ नहीं तो…! एसिड अटैक और आतंकी हमले कर बम से उड़ाने की धमकी दे रहा इस्माइल

जमानत पर जेल से छूट कर आया था आशी

आशी खान मुंबई में गारमेंट का काम करता था। वहां उसकी पहचान एक युवती से हुई थी, जोकि गुवाहाटी की रहने वाली है। युवती ने आशी के खिलाफ मुंबई में रेप का केस दर्ज कराया था। वहां से जमानत पर छूटने के बाद युवक उज्जैन आ गया था। यहां भी युवती ने उसके खिलाफ मारपीट व अभद्रता का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News