Udaipur Double Murder: जंगल में संबंध बनाने पहुंचा था प्रेमी जोड़ा, तांत्रिक ने डाल दी 50 फेविक्विक, फिर उतारा मौत के घाट

200
Udaipur Double Murder: जंगल में संबंध बनाने पहुंचा था प्रेमी जोड़ा, तांत्रिक ने डाल दी 50 फेविक्विक, फिर उतारा मौत के घाट

Udaipur Double Murder: जंगल में संबंध बनाने पहुंचा था प्रेमी जोड़ा, तांत्रिक ने डाल दी 50 फेविक्विक, फिर उतारा मौत के घाट

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर में हाल ही जंगल में नग्नअवस्था में प्रेमी जोड़े के शवों की मिलने की घटना में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। यहां गोगुंदा थाना क्षेत्र में हुए डबल मर्डर केस की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी है। लेकिन इस मर्डर केस में जो कुछ पता चला है वो रूह कंपा देने वाला है। इसे लेकर पुलिस ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए है। पुलिस ने डबल मर्डर में एक तांत्रिक को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इसी ने मृतक प्रेमी जोड़े को मिलने के लिए बुलाया और फिर दोनों को जंगल में ले गया। यहां पर दोनों को एक साथ छोड़ दिया। इसके बाद जब दोनों कुछ देर बाद न्यूड होकर संबंध बनाने की कोशिश करने लगे तो उसी समय तांत्रिक वहां पर आ गया और दोनों पर कई सारी फेविक्विक छिड़क दी। इससे दोनों के शरीर में जलन होने लगी। हांलाकि कुछ देर तक युवक युवती ने अपने आप को छुड़वाने की कोशिश की, लेकिन तांत्रिक ने उसी समय उन पर चाकू से वार कर दिया और दोनों को मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इसके बाद दो दिन के लिए तांत्रिक भावेश जोशी बूंदी चला गया। वह फिर से लौटा तो पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए थाने बुलाया। यहां पर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो तांत्रिक ने हत्या करना कबूल कर लिया।

तांत्रिक और मृतक युवती करते थे रोजाना बातें
यह जानकारी मिली है कि मृतक महिला 52 वर्षीय एक बाबा से रोजाना घंटों बात करती थी। मृतकों के फोन कॉल ट्रेस किए जाने के दौरान ही पुलिस को इस संबंध में जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस को तांत्रिक भावेश जोशी पर शक हुआ और उसके उदयपुर पहुंचते ही पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी। इसके बाद तांत्रिक ने पूरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया। इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए तांत्रिक ने 15 रुपए वाली 50 फेविक्विक खरीदी थी। उसने एक-एक को खोलकर उसे एक छोटी बोतल में भरा। इसके बाद दोनों को अंतिम बार मिलने के बहाने बुलाया और जंगलो में ले गया।

राजस्थान: नग्न अवस्था में मिली प्रेमी जोड़े की लाश , जंगल में ऐसा क्या हुआ कि काटा युवक का प्राइवेट पार्ट

एएसपी भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि गोगुंदा क्षेत्र में 18 नवंबर को डबल मर्डर मामले में जब पुलिस ने तांत्रिक भावेश जोशी को पकड़ा था तो कई नेता थाने पहुंच गए थे। नेताओं ने भावेश जोशी के पक्ष में पैरवी करते हुए उसे छोड़ने की मांग की थी। हालांकि जब पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में तथ्य बताएं तो नेता उल्टे पांव लौट गए थे। यह वही तांत्रिक था, जिसके यहां लगातार उद्यमियों प्रॉपर्टी डीलर और बड़े नेताओं का आना-जाना अक्सर होता था।

तांत्रिक से सोशल मीडिया के माध्यम से जुडे हुए है कई नेता
एएसपी कुंदन कुवारिया ने बताया कि जब हमने तांत्रिक जोशी की सोशल मीडिया प्रोफाइल देखी तो उसके पास कई नेताओं के फोटो मिले, जो अक्सर राजनीति में सफल होने के लिए इससे अक्सर विशेष पूजा और हवन करवाया करते थे। मर्डर के दौरान तांत्रिक के अंगूठे और हाथ पैर भी फेवीक्विक लग गई थी, जिसे हटाने के प्रयास के दौरान उसके हाथ पर घाव हो गया था। तांत्रिक उस दिन के बाद से पट्टी बांधकर घूम रहा था। हालांकि उसने इस दौरान पूरी सतर्कता बरते हुए हाथों में ग्लब्स पहने थे, फिर भी ग्लब्स के फटने से उसके हाथों में फेवीक्विक लग गई थी। तांत्रिक के हाथ और पांव कई चोटे आई हैं। फेविक्विक हाथ में लगने से घाव बढ़ गया तो पट्‌टी बांधनी पड़ी। पैर पत्थर में मारते वक्त भी उसे चोट लग गई।

मृतक की पत्नी को भी तांत्रिक ने बताया, यही बनी हत्या की वजह
मृतक राहुल की पत्नी को राहुल और सोनू के अफेयर के बारे में तांत्रिक भावेश जोशी ने बताया था। पिछले लंबे वक्त से राहुल देर रात को घर जा रहा था और शराब पीकर अक्सर झगड़ा कर रहा था। इस पर राहुल के परिवार के लोग और पत्नी वाले इसके पास यानी भावेश जोशी के आश्रम पर आए और राहुल के ऐसा करने का कारण पूछा। इस पर तांत्रिक भावेश ने राहुल और सोनू कंवर के बीच में अफेयर की बात बताई। इसके बाद से राहुल और सोनू दोनों मिलकर तांत्रिक को धमका रहे थे।

navbharat times -उदयपुर की घटना ने दिला दी दिल्ली के बुराड़ी में पारिवारिक हत्याकांड की याद, तंत्र-मंत्र के एंगल से उलझा मामला

50 से ज्यादा फेविक्विक खरीदी
डीएसपी भुपेन्द्र सिंह ने बताया कि तांत्रिक ने इस मर्डर के लिए आसपास की दुकानों से 50 से ज्यादा फेवीक्विक खरीदी। उन्हें छोटी बोतल में भर दिया। क्योंकि तांत्रिक ताबीज बनाता था इस वजह से वह पहले भी अक्सर फेवीक्विक खरीदा करता था। ऐसे में किसी को उस पर ऐसी साजिश रचने का शक नहीं हुआ। तांत्रिक हाथों में काले धागे लक्षण और ताबीज बनाने के बाद उसे सही तरीके से चिपकाने के लिए फेविक्विक का इस्तेमाल वर्षों से कर रहा था।

ये था मामला
18 नवंबर को गोगुंदा थाना क्षेत्र उभेश्वरजी के जंगल में युवक-युवती के न्यूड शव मिले थे। रोड से करीब 300 मीटर अंदर जंगल में शव पड़े देखकर लोगों ने सूचना दी थी। युवक का प्राइवेट पार्ट भी कटा मिला था। एसएफएल की टीम ने माना था कि शवों को जलाने का भी प्रयास किया गया। युवक की पहचान राहुल मीणा (32) पुत्र चतरसिंह मीणा और युवती की मदार गांव निवासी सोनू (31) पुत्री भूरसिंह के रूप में हुई थी। युवक उदयपुर के अदवास के सरकारी स्कूल में टीचर था। शुरुआती जांच में मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा था। शवों के पास ही कपड़े और जूते मिले थे और युवक के कपड़ों के नीचे मोबाइल भी दबा मिला था। लेकिन इस हत्याकांड में तांत्रिक का एंगल सामने आने के बाद पुलिस भी हैरान रह गई है।

Shraddha Murder Case: क्या आफताब ने श्रद्धा के दांत भी तोड़ डाले थे? जंगल से पुलिस को क्या मिला?

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News