Udaipur में नूपुर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट करने पर युवक की गला काटकर हत्या, सोशल मीडिया पर जारी किया वीडियो | heinous murder of a youth in Udaipur Rajasthan | Patrika News

0
156

Udaipur में नूपुर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट करने पर युवक की गला काटकर हत्या, सोशल मीडिया पर जारी किया वीडियो | heinous murder of a youth in Udaipur Rajasthan | Patrika News

सीएम गहलोत ने की शांति की अपील:
सनसनीखेज हत्याकांड के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट लोगों से शांति की अपील की है। सीएम गहलोत ने कहा कि उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं। इस घटना में शामिल सभी अपराधियों कठोर कार्रवाई की जाएगी एवं पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी। मैं सभी पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं। ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास ना करें। वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में घृणा फैलाने का उद्देश्य सफल होगा।

सीएस उषा शर्मा के स्तर पर हो रही उच्च स्तरीय बैठक
इस मामले में मुख्य सचिव उषा शर्मा के स्तर पर बैठक ली जा रहीं है। बैठक में अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह, डीजीपी, डीजी इंटेलीजेंस सहित अन्य संबंधित अधिकारी वीसी से जुड़े है। बैठक में कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर और हालात को संभालने को चिंतन हो रहा है। बैठक के बाद घटना को लेकर दिशा निर्देश जारी किए जाएंगे।

घटना को लेकर तनाव की स्थिति:
उदयपुर शहर के धानमंडी इलाके के भूत महल क्षेत्र में टेलरिंग शॉप चलाने वाले कन्हैयालाल की हत्या कर दी गई। हमलावरों ने तलवार से गर्दन पर ऐसा वार किया की गर्दन धड़ से कटकर अलग हो गई। बताया गया कि दुकान के अंदर 7 लोग काम करते हैं, इसमें से हमलावरों ने कन्हैयालाल पर हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई। उसका साथी ईश्वर सिंह गंभीर रूप से घायल है, जिसे एमबी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटना को लेकर क्षेत्र में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। क्षेत्र के बाजार बंद हो गए, वहीं लोगों में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें

उदयपुर में युवक की निर्मम हत्या, गर्दन धड़ से हो गई अलग

क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात:

सूत्रों के मुताबिक मृतक कन्हैयालाल ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल की जिसको लेकर समुदाय विशेष के एक पक्ष में गहरी नाराजगी हो गई। पुलिस ने दोनों पक्षों को बैठाकर समझाइश कर दी थी। विवाद के कुछ समय तक कन्हैया लाल ने दुकान बंद रखी। स्थिति सामान्य होती मानकर कन्हैयालाल दुकान पर पहुंचा और अज्ञात हमलावरों ने उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद से क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। घटना के बाद नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने भी एसपी को फोन कर घटना की जानकारी ली। उन्होंने पुलिस से निष्पक्ष जांच करते हुए आरोपियों को जल्द पकड़ने की बात कही।



राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News