सोपोर मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

132

जम्मू कश्मीर के सोपोर में मुठभेड़ में सुरक्षा बलों नें 2 आतंकियों को मार गिराया हैं, हालांकि सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी हैं। बताया जा रहा है की सुरक्षा बलों को गुरुवार को सोपोर के गांव में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। उसके बाद सेना ने ऑपरेशन शुरु किया। दो स्थानिया आतंकी इस गांव में छिपे थे उसके बाद सेना नें ऑपरेशन शुरु किया। बड़ी संख्या में सुरक्षाबलों को इस इलाके में तैनात किया गया हैं ताकि किसी भी विपरित परिस्थिति से निपटा जाए। सर्च ऑपरेशन के वक्त इलाके में सुरक्षाबल लोगों का भी ख्याल रख रहें हैं। सोपोर में लोग परेशान है क्योंकि वहां पर दोनों ओर से फ़ायरिंग हो रहीं हैं यह घटना सोपोर के डुसू गांव की हैं।

national jammu and kashmir 2 terrorists trapped in ongoing encounter in sopore 2 news4social -

उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों नें गुरुवार को हिज़बुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। मारे गए आतंकी हिज़बुल मुजाहिदीन से जुड़े थे उनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं।

सेना कश्मीर घाटी में ऑपरेशन ऑलआउट को अंजाम दे रहीं है

national jammu and kashmir 2 terrorists trapped in ongoing encounter in sopore 1 news4social -

इससे पहले केन्द्र सरकार नें घाटी में सेना को निर्देश दिए थे की वह घाटी से आतंकियों को ख़त्म करने के लिए ऑपरेशन आलआउट को अंजाम दे। इसलिए सेना पिछले 2 सालों से घाटी में आतंकियों को ख़त्म करने के लिए ऑपरेशन ऑलआउट कर रहीं है। सरकार नें सेना को आतंकियों को ख़त्म करने के लिए खुली छुट दे ऱखी हैं। इसलिए घाटी में सेना को जहां पर भी आतंकी दिख रहें है वहीं पर सेना ऑपरेशन कर रहीं हैं।