बिग बॉस 12 में धमाका मचाने आए दो नए मेहमान, घरवालों के उड़े होश

209

नई दिल्ली: बिग बॉस 12 को शुरू हुए लंबा समय हो चुका है कुछ हफ्तों पहले ही बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हई जिसमें रोमिल इस बार रोडीज फेम सुरभी के साथ आए. अब 37वें एपिसोड में एक बार फिर बिग बॉस के घर में दो नए मेहमानों की एंट्री हुई है और उन्होंने आते ही घरवालों के होश उड़ा दिए है.

घर में मराठी बिग बॉस की विनर मेघा धाडे और रोहित सुचांती ने एंट्री ली है

बता दें कि इस बार घर में मराठी बिग बॉस की विनर मेघा धाडे और रोहित सुचांती ने एंट्री ली है. ये दोनों ही सदस्य आते ही दूसरे सदस्यों से गेम प्लान को लेकर बातचीत करते हुए दिखाई दिए. दोनों ने बड़े ही धमाकेदार अंदाज में घर में एंट्री ली. दोनों के आने से घरवाले उनके बारे में बात करते हुए पाए.

bigg boss 12 written update 22 october megha dhade and rohit suchanti wildcard entry 1 news4social -

यह भी पढ़ें: नेहा पेंडसे ने बिग बॉस के घर में लगाई आग, अपने पोल डांस से सबको किया मदहोश

बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया काफी अलग तरीके से हुई है

इस हफ्ते बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया काफी अलग तरीके से हुई है. बिग बॉस ने रोमिल, अनूप जलोटा और दीपक को घर के स्पेशल रूम में भेजते है, जहां पर तीनों को एक-दूसरे की कमियां निकालनी थी. जहां दोनों अन्य सदस्यों ने मिलकर अनूप जलोटा को नॉमिनेट किया वहीं घर की खास मेहमान ने तमाम सदस्यों की बात सुनी और अंत में अनूप को ही नॉमिनेट किया.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 12 के घर से पहली सेलिब्रिटी के रूप में नेहा पेंडसे हुई बाहर

bigg boss 12 written update 22 october megha dhade and rohit suchanti wildcard entry 2 news4social -

ऐसे फिर अन्य सदस्य बारी-बारी से आते रहें. वहीं, इस बार बिग बॉस में सुरभि, सृष्टि और सबा खान भी नॉमिनेट हुए है. अब दिलचस्प बात यह है की अब इन सदस्यों के एंट्री लेने से क्या बिग बॉस के घर का समीकरण बदलता दिखाई देगा. और अब देखना ये होगा कि इन सदस्यों के आने से बिग बॉस में अब कितना हंगाम और देखने मिलेगा.