गुजरात: शौच के लिए गई दो नाबालिग बहनों के साथ हुआ गैंगरेप

0

दाहोद: क्यों नहीं थम रहे बच्चियों के साथ अत्याचार के मामले, एक ऐसी ही घटना ने दुबारा से हैरान कर दिया है. जी हां, गुजरात के दाहोद जिले में दो नाबालिग लडकियों से बलात्कार और एक की हत्या किए जाने के को लेकर पुलिस ने शनिवार देर रात तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जब आप इस सनसनीखेज वारदात के बारे में सुनेगे तो आप के पैरों तले जमींन खिसका जाएगीं, क्योंकि यह हादसा तब हुआ जब दोनों बहनें रात में शौच करने गयी थीं.

सूत्रों के मुताबिक, 9 और 16 साल की दो लड़कियां लिमडी थानाक्षेत्र देपाड़ा गांव में एक शादी के समारोह के लिए गई थी. दोनों शादी में देर रात होने की वजह से वहीं रुक गई थी. पुलिस के अनुसार यह दोनों बहनें देर रात शौच के लिए घर से बाहर निकली थी, जिस दौरान उनके साथ इस गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. इस वारदात के बाद एक आरोपी ने 9 साल की बच्ची की हत्या कर दी. वहीं 16 वर्षीय पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी पर वह मौके से फरार हो गई थी.

पुलिस ने वारदात पर कहा कि मृत बच्ची का शव अगले दिन सुबह बरामद किया गया. जैसी इस घटना की खबर घर के लोगों को लगी तो पीड़िता के पिता ने लिमडी थाने में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. इस घटना को लेकर परिजनों ने शादी में हिस्सा लेने वाले तीन फोटोग्राफरों पर घटना में संलिप्त होने का शक जाहिर किया था.

इसी आधार पर पुलिस ने जांच के बाद राजस्थान के बांसवाड़ा के रहने वाले कल्पेश कटारिया के साथ दाहोद के निवासियों मेहुल अमलियार और सुनील गड़ेशिया को हिरासत में लिया है. जब पुलिस ने उन तीन से पूछताछ की तो तीनों ने सामूहिक दुष्कर्म और एक बच्ची को मारने के आरोप को स्वीकार किया है. बता दें कि दोनों के साथ गैंगरेप किया और दूसरी बच्ची को मौके पर ही मार दिया. बहरहाल, आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और जल्द से जल्द इस मामले में कानून के सख्त कार्रवाई भी की जाएगी.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 5 =