ट्रेन से कटकर दो मासूम बच्चों के साथ पिता की भी मौत

282

राजस्थान में श्रीगंगानगर ज़िले के सूरतगढ़ में रेलवे ट्रैक पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसमें दो मासूम बच्चे और उनके पिता की मौत हो गई है। इस घटना के बाद, इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सूरतगढ़ सिटी पुलिस ने शवों को रेलवे ट्रैक से हटाकर राजकीय चिकित्सालय की शवगृह में रखवा दिया है। मृतकों के परिजनों को सूचित किया गया है। फ़िलहाल, पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़, सोमवार देर रात रंगमहल स्टेशन मास्टर ने सूचना दी कि दो बच्चों और एक व्यक्ति के शव रेलवे ट्रैक पर पड़े हुए हैं, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों की शिनाख़्त की। शिनाख्त करने पर पता चला कि मृतक का नाम रुघा राम है जो श्रीगंगानगर के ही रामपुरा गांव का रहने वाला था और साथ ही उसके साथ उसके 5 और 3 साल के बच्चों के भी शव रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले।

इसके बाद पुलिस ने तीनों के शवों को ट्रैक से हटाकर शवगृह में रखवा दिया है। फ़िलहाल, इस घटना में किसी ने मामला दर्ज नहीं करवाया है। वहीं पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है कि यह आत्महत्या है या फिर ये घटना दुर्घटनावश ट्रेन की चपेट में आने से हुई।