कश्मीरी लड़कियों से दो भाई ने की शादी, पहुंच गए जेल

Crime News
Crime News

दो भाइयों को शादी करना भारी पड़ गया। हमने सुना है शादी खुशियाँ लाती है लेकिन बिहार के दो लड़कों के लिए यह शादी मुसीबत लेकर आयी है इनकी शादी की खुशियाँ तब गम में तब्दील हो गयी जब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला-

उनकी गिरफ्तारी का कारण यह है कि उन्होंने दो कश्मीरी बहनों से शादी की है। उनपर आरोप है कि उन्होंने कश्मीरी लड़कियों को किडनैप करके शादी की है। ख़बरों के मुताबिक उन्होंने कुछ दिन पहले ही शादी की थी।

बिहार पुलिस ने कहा कि जम्मू और कश्मीर के पुलिस ने बिहार पुलिस की सहायता से दोनों पुरुषों को जम्मू और कश्मीर के रामबन जिले से महिलाओं का अपहरण करने के आरोप में गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें: भाजपा सांसद गंभीर ने कश्मीर पर अफरीदी को फटकारा, कही ये बात

सुपौल के रामविष्णुपुर गाँव के रहने वाले परवेज और तवरेज आलम भाई-भाई हैं। पुलिस ने कहा कि जब वे बहनों के प्यार में पड़े थे, तब वे रामबन में बढ़ई के रूप में काम कर रहे थे।

ये दोनों भाई अपनी पत्नियों को अपने घर वापस ले आए। लेकिन तब तक दुल्हन के पिता ने दो भाइयों पर अपनी बेटियों का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवा दी थी। सुपौल के पुलिस उपाधीक्षक विद्यासागर ने कहा, “जम्मू-कश्मीर पुलिस की एक टीम यहां पहुंची और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। आरोपी कह रहे हैं कि महिलाओं ने स्वेच्छा से उनसे शादी की।”