गांगुली ज़मीन पर और शेन वॉर्न को क्यों सोना पड़ा सोफे पर?

470
गांगुली ज़मीन पर और शेन वॉर्न को क्यों सोना पड़ा सोफे पर?

इंग्लैंड में चल रही आईसीसी चैंपियंस ट्रोफी जिसमे दुनिया की 8 टीमें जीतने का इरादा लिए मुकाबला करने आई हुई हैं। टीमों के साथ क्रिकेट के पूर्व खिलाड़ी यहां कॉमेंट्री के लिए आये हुए हैं। पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी कॉमेंट्री करने पहुंचे हुए है। इंग्लैंड में कॉमेंट्री करने के साथ-साथ वीरू पूरी मस्ती भी कर रहे हैं।

ट्विटर पर सक्रिय रहने वाले वीरू ने इंग्लैंड में भी अपने फैंस के साथ लगातार जुड़े रहते है। ट्विटर किंग नाम से जाने जाने वाले अपनी मस्ती भरे अंदाज से वीरू ने दो महान क्रिकेटर्स की तस्वीर पोस्ट कर चुटकी ली है।

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली और स्पिन के महारथी और ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज शेन वॉर्न इन तस्वीरों में दोनों आराम से सो रहे हैं। सहवाग ने इन पलों को अपने कैमरे में कैद कर ट्विटर पर लोगो के साथ साँझा कर दिया। वीरेंद्र सहवाग ने तस्वीर के साथ लिखा है, ‘सपनों से ही भविष्य को आकार दिया जाता है। ये दिग्गज आज भी अपने सपनों का पीछा करने का कोई मौका नहीं गंवाते। सोने का मजा’

रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच हो रहे मैच के दौरान सहवाग ने यह तस्वीर ली। जब बारिश महा मुकाबले में बार-बार रुकावट पैदा कर रही थी और मैच के बार-बार रुकने के कारण मिले ब्रेक के मोके पर सौरव गांगुली और शेन वॉर्न ने झपकी लेना ही बेहतर विकल्प समझा। सौरव गांगुली जमीन पर बिछे गद्दे पर, तो वहीं शेन वॉर्न सोफे पर सो गए। सहवाग ने इस फोटो को दोबारा रीट्वीट कर यह जानकारी दी है कि उन्होंने इन दोनों को मैच में बारिश के दौरान आराम फरमाते देखा था। दो महान क्रिकेटर्स की आराम फरमाती यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।