TV TRP Report: ‘अनुपमा’ का जलवा कायम, ‘तारक मेहता…’ को झटका, टॉप-10 में ‘हुनरबाज’ भी

215


TV TRP Report: ‘अनुपमा’ का जलवा कायम, ‘तारक मेहता…’ को झटका, टॉप-10 में ‘हुनरबाज’ भी

टीवी की दुनिया में जहां इस हफ्ते एकता कपूर के नए शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) की शरुआत होने वाली है, वहीं टीआरपी की नई रिपोर्ट (TV TRP Report) भी आ गई है। पांचवे हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में एक बार फिर से रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडेय के शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) का जलवा है। लेकिन दिलचस्‍प है कि टॉप-10 सीरियल्‍स और शोज की फेहरिस्‍त में इस बर जकर टाई हुआ है। दिलचस्‍प है कि ‘द कपिल शर्मा शो’, ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ और यहां तक कि ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ की रेटिंग ऐसी है कि ये सीरियल्‍स टॉप-10 सीरियल्‍स की लिस्‍ट में जगह नहीं बना पाए।

नंबर-1 ‘अनुपमा’ का जलवा कायम
रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडेय, मदालसा शर्मा, गौरव खन्‍ना और अनेरी वजानी स्‍टारर ‘अनुपमा’ ने इस हफ्ते भी नंबर-1 का ताज बचाए रखा है। इस शो को 3.8 मिलियन व्‍यूअरश‍िप इम्‍प्रेशन मिले हैं। शो में इन दिनों अनुज और अनुपमा का लव ऐंगल चल रहा है, वहीं मालविका और वनराज की बढ़ती नजदीकियों से शो में टेंान का भी माहौल है। काव्‍या अब वनराज की जिंदगी से खुद को अलग-थलग पा रही है। दर्शकों का इस शो के प्रति प्‍यार बना हुआ है।

नंबर-2 के लिए दो शोज में हुआ टाई
टीआरपी की रेस में नंबर-2 की कुर्सी पर इस हफ्ते दो टीवी सीरियल्‍स हैं। ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ और ‘गुम है किसी के प्‍यार में’ इन दोनों के ही बीच 2.9 मिलियन व्‍यूअरशपि इम्‍प्रेशन के साथ टाई हुआ है। हालांकि, ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है कि रेटिंग पिछले हफ्ते के मुकाबले इस हफ्ते जरूर थोड़ी गिरी है।

Spoiler Alert: अब लिव-इन में रहेंगे अनुज और अनुपमा, YRKKH में हर्ष ने उठाया अभि के खिलाफ ये कदम
नंबर-3 पर है ‘इमली’, 4 पर ‘ये हैं चाहतें’
‘इमली’ में इन दिनों पूरा प्‍लॉट आदित्‍य के इर्द-गिर्द घूम रहा था। इस शो ने टीआरपी की रेस में 2.8 मिलियन इम्‍प्रेशन पाए हैं। जबकि चौथे नंबर पर ‘ये है चाहतें’ सीरियल है। इस सीरियल में 2.7 मिलियन व्‍यूअरश‍िप इम्‍प्रेशंस मिले हैं। इस टीवी शो में प्रेशा और रुद्रा की जोड़ी अलग होने की तैयारी में है, इससे फैंस को गहरा झटका लगा है।

नंबर-5 पर ‘उड़ारियां’ और ‘कुमकुम भाग्‍य’
टीआरपी की रेस में नंबर-5 पर भी टाई है। ‘उड़ारियां’ और ‘कुमकुम भाग्‍य’ दोनों ही सीरियल्‍स ने 2.4 मिलियन इम्‍प्रेशंस पाए हैं। ‘उड़ारियां’ में जहां जैस्‍म‍िन और फतेह की शादी ने लोगों का ध्‍यान खींचा है, वहीं ‘कुमकुम भाग्‍य’ में रणबीर और प्राची के बीच दूरियों ने दर्शकों का शो को लेकर प्‍यार बनाए रखा है।

ये है टॉप-10 सीरियल्‍स की पूरी लिस्‍ट

1) अनुपमा – 3.8
2) ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है – 2.9
3) गुम है किसी के प्‍यार में – 2.9
4) इमली – 2.8
5) ये है चाहतें – 2.7
6) उड़ारियां – 2.4
7) कुमकुम भाग्‍य – 2.4
8) साथ निभाना साथ‍िया 2 – 2.2
9) हुनरबाज – 2.2
10) कुंडली भाग्‍य – 2.2

tv trp report

टीवी टीआरपी रिपोर्ट में अनुपमा ने फिर मारी बाजी



Source link