TRAILER REVIEW : कैसे ला रही है “Chhapaak” लोगो के आखों में आंसू

0

.
मोस्ट अवेटेड मूवी ‘छपक’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड यह मूवी शूटिंग के दौरान से काफी चर्चा में है। ट्रेलर देखते ही उन हज़ारो लड़कियों के लिए रेस्पेक्ट और दया बढ़ जाता है। जो इन चीज़ों को फेस करके लाइफ में आगे बढ़ते है और एक नए मुकाम पर जाते है।

दीपिका की एक्टिंग, उनका लुक, उनके डायलॉग और एसिड सर्वाइवर की स्टोरी लाइन आपके रोँगटे खड़े कर देगी। ट्रेलर देख कर मूवी देखने का इंतज़ार ऑडियंस बेसब्री से कर रही है।
स्टोरी प्लाट की बात की जाए तो ट्रेलर निर्भया केस के प्रोटेस्ट के साथ शुरू होता है। जिसमे यह दिखया गया है की ‘निर्भया केस के बाद मालती की कहानी लोगों तक पहुंचाना और भी जरूरी हो गया है’ और वह से दीपिका उर्फ़ मल्टी की स्टोरी पॉइंट आगे बढ़ती है और उनके स्ट्रगल और चैलेंजेज की कहानी शुरू होती है।

ट्रेलर में मालती को इंसाफ की लड़ाई के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। उसे बताया जाता है की उसका यह संघर्ष काफी ही चल्लेंजिंग है, और काफी लम्बी लड़ाई है। सेशन कोर्ट से शुरू होते हुए है और सुप्रीम कोर्ट तक जाता है यह केस।

बात करे एक्टिंग और मूवी की कास्टिंग की तो जैसे की हम सभी जानते है की दीपिका पादुकोण बहुत ही उम्दा कलाकार है और इतने स्ट्रांग रोले को प्ले करने के लिए उन्हें बेहतर चॉइस कोई और नहीं हो सकती थी। जैसे, शीशे के सामने मालती का अपना ही चेहरा देखकर दर्द से चीखना, लोगो के सामने आपने आप को एक्सेप्ट करना, दीपिका के अल्वा मूवी में सेकंड लीड में विक्रांत मेस्सी है और उनकी बेहतरीन एक्टिंग काफी वेब सीरीज में देखा जा चुका है। इस मूवी में वो एक पत्रकार के रोले में नज़र आएंगे और मालती को जस्टिस दिलवाने मे उसकी मदद करेंगे।

यह मूवी लक्ष्मी अग्रवाल की रियल लाइफ स्टोरी है। जो एक एसिड अटैक सर्वाइवर है। यह उनके स्ट्रगल और फाइट बैक की स्टोरी है जो लाखो करोड़ो लड़कियों को प्रेरित करेगी और देश में ऐसे तमाम लड़कियों को स्टैंड लेने और लड़ने के लिए हिम्मत देगी।

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा के घर आया नन्हा मेहमान, कपिल ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी

मालती ने इस फिल्म में जो भी झेला है वो लक्ष्मी ने आपने रियल लाइफ मे फेस किया है। फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलज़ार ने लक्ष्मी अग्रवाल के उसी दर्द और लड़ाई को पर्दे पर देखना चाहा है। मूवी वीमेन ओरिएंटेड हैऔर साथ ही सोसाइटी के अलग पहलु को भी देखने की कोशिश करती है। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी।