जाकिर खान के नए शो ‘तथास्‍तु’ का ट्रेलर रिलीज, जानिए OTT पर कब और कैसे देख सकेंगे ये शो

175
जाकिर खान के नए शो ‘तथास्‍तु’ का ट्रेलर रिलीज, जानिए OTT पर कब और कैसे देख सकेंगे ये शो

जाकिर खान के नए शो ‘तथास्‍तु’ का ट्रेलर रिलीज, जानिए OTT पर कब और कैसे देख सकेंगे ये शो

भाई साहब….!! जाकिर खान का नया स्‍टैंडअप कॉमेडी शो आ रहा है। ट्रेलर आ गया है। ओटीटी पर रिलीज हो रहा है शो। नाम ‘तथास्‍तु’ है। एक मिनट और 24 सेकेंड के ट्रेलर में जाकिर एक बार फिर अपने अंदाज में हंसा रहे हैं। सख्‍त बने रहने की सलाह दे रहे हैं। कह रहे हैं पिघलना नहीं है। लेकिन इस बार इंदौर के इस हर-दिल-अजीज कॉमेडियन ने इसमें एक ट्विस्‍ट भी डाला है। कह रहे हैं कि वो तो नहीं पिघलेंगे, लेकिन सब अपना-अपना देख लें। ऐसा न हो कि उनके चक्‍कर में सिंगल ही रह जाएं। ‘हक से सिंगल’ और ‘कक्षा ग्‍यारहवीं’ के बाद जाकिर के नए शो का उनके हर फैन को बेसब्री से इंतजार था। ऐसे में ‘तथास्‍तु’ का न सिर्फ ट्रेलर आया है, बल्‍क‍ि रिलीज डेट भी आ गई है। यानी इंतजार की घड़‍ियां अब बस चंद दिनों के लिए हैं। इंदौर के रहने वाले हर-दिल-अजीज जाकिर खान इस वक्‍त सबसे मशूहर हिंदी स्‍टैंड-अप कॉमेडियन हैं। वह साहित्‍यकार भी हैं। शायरी और कविताएं भी लिखते हैं। जिंदगी को देखने का उनका अपना नजरिया है और यही कारण है कि उनकी फैन फॉलोइंग हिंदी से लेकर अंग्रेजीदा दर्शकों के बीच भी खूब है।

Zakir Khan का पिछला सोलो स्‍टैंड-अप शो 2018 में आया था। हालांकि, इसके बाद वह ‘कॉमिक्‍सतान’ और ‘फर्जी मुशायरा’ में नजर आते रहे हैं। मौजूदा वक्‍त में कॉमेडी की दुनिया का वो नाम हैं, जो अपने बूते एक पूरे स्‍टेडियम को भरने का दम रखते हैं। इस नए शो Tathastu के ट्रेलर में एक बार फिर वह खुद पर, अपने पिता के साथ उनकी बातचीत पर, दोस्‍ती, यारी, डेटिंग और इंसानों पर हंसी का सुपरडोज देते हुए दिख रहे हैं।

यहां देख‍िए, जाकिर खान के शो ‘तथास्‍तु’ का ट्रेलर


कब और कैसे देखें जाकिर खान का शो ‘तथास्‍तु’
Zakir Khan Tathastu Release Date: जाकिर खान का यह नया शो ‘तथास्‍तु’ भी अमेजन प्राइम वीडियो पर ही आएगा। यह शो 1 दिसंबर को ऑन-एयर हो रहा है। इस शो को देखने के लिए आपके पास अमेजन प्राइम वीडियो का सब्‍सक्र‍िप्‍शन होना जरूरी है, क्‍योंकि यह इस ओटीटी प्‍लेटफॉर्म का प्राइम कॉन्‍टेंट है। अगर आपके पास सब्‍सक्रिप्‍शन है तो आप ‘तथास्‍तु’ शो अपने स्‍मार्टफोन, टैबलेट, टीवी या लैपटॉप पर लॉग‍इन कर के देख सकते हैं।

Zakir Khan Dubai: ‘यही बिजनस का असली क्लास है…’ जाकिर खान ने मम्मी-पापा को कराई दुबई की सैर, फैंस दे रहे दुआ
navbharat times -मुस्लिम तो जाकिर खान भी है, उनका बायकॉट क्‍यों नहीं होता? मुनव्‍वर फारुकी से लोगों के सवाल
शो में जाकिर खान करेंगे अपने दादा जी की बात
अपने इस नए शो ‘तथास्तु’ के बारे में बात करते हुए जाकिर खान कहते हैं, ‘यह नया शो तथास्तु मेरे दिल के बहुत करीब है। यह शो मेरे दादाजी (खान साहब) को समर्पित है, क्योंकि मैं इस शो से उनसे सीखे गए जीवन के सबक से दर्शकों को बड़े होने, एक जिम्मेदार इंसान बनने की बात समझाने वाला हूं। मुझे यकीन है कि यह शो दर्शकों को उनकी जिंदगी से जुड़ा हुआ और रिफ्रेशिंग लगेगा! मैं फैंस और दर्शकों के इस शो पर रिएक्‍शन जानने के लिए बहुत एक्‍साइटेड हूं।’