Tokyo Olympics Day 13 LIVE: मेंस हॉकी टीम और अंशु मलिक ब्रॉन्ज मेडल से एक जीत दूर

0
95


Tokyo Olympics Day 13 LIVE: मेंस हॉकी टीम और अंशु मलिक ब्रॉन्ज मेडल से एक जीत दूर

टोक्यो ओलंपिक के 13वें​ दिन गुरुवार को भारत को रेसलिंग में रवि दहिया गोल्ड दिला सकते हैं। वह पुरुषों के फ्रीस्टाइल 57 किग्रा फाइनल में पहुंच गए हैं और आज दोपहर बाद दो बजकर 45 मिनट से उनका मुकाबला शुरू होना है। अगर रवि जीतते हैं तो उन्हें गोल्ड मिलेगा और अगर हारते हैं तो सिल्वर मेडल। वह रूस ओलंपिक समिति के जावुर युगुऐव के खिलाफ मैट पर होंगे। उनके अलावा दीपक पूनिया भी अपने ब्रॉन्ज मेडल मैच में उतरेंगे। महिला वर्ग में विनेश फोगाट का सामना फ्रीस्टाइल 53 किग्रा में स्वीडन की सोफिया मैगडेलेना मैटसन से होगा। वहीं, महिला पहलवान अंशु मलिक भी फ्रीस्टाइल 57 किग्रा केअपने ब्रॉन्ज मेडल मैच में रूस ओलंपिक समिति की वालेरिया कोबलोवा के खिलाफ लड़ेंगी। रेसलिंग के अलावा हॉकी में भी भारतीय मेंस टीम ब्रॉन्ज मेडल के मैच में जर्मनी से भिड़ेगी। इसके अलावा भारत एथलेटिक्स और गोल्फ में भी अपनी चुनौती पेश करेगा। 

LIVE UPDATES:

05: 30 AM: भारतीय पुरुष हॉकी टीम टोक्यो ओलंपिक में अब से कुछ देर बाद जर्मनी के खिलाफ अपना ब्रॉन्ज मेडल मैच खेलेगा। यह मैच सुबह सात बजे से शुरू होगा। हॉकी के अलावा महिला पहलवान अंशु मलिक भी ब्रॉन्ज मेडल मुकाबला खेलेगी। 

 

टोक्यो ओलंपिक के 13वें दिन भारत का कार्यक्रम इस प्रकार है। (भारतीय समयानुसार)

हॉकी: भारत बनाम जर्मनी पुरुष कांस्य पदक मैच– सुबह सात बजे।

एथलेटिक्स: केटी इरफान, राहुल रोहिल्ला और संदीप कुमार – पुरुष 20 किमी पैदल चाल– दोपहर बाद एक बजे।

कुश्ती: विनेश फोगाट बनाम सोफिया मैगडेलेना मैटसन (स्वीडन) महिलाओं के फ्रीस्टाइल 53 किग्रा में– सुबह आठ बजे।

अंशु मलिक बनाम वालेरिया कोबलोवा (रूस ओलंपिक समिति) महिलाओं के फ्रीस्टाइल 57 किग्रा के रेपाशॉज राउंड में, सुबह सात बजकर 30 मिनट के बाद।

रवि दहिया और जावुर युगुऐव (रूस ओलंपिक समिति) पुरुषों के फ्रीस्टाइल 57 किग्रा फाइनल में– दोपहर बाद दो बजकर 45 मिनट के बाद।

दीपक पूनिया पुरुषों के फ्रीस्टाइल कांस्य पदक मैच में, दोपहर बाद दो बजकर 45 मिनट के बाद।



Source link