जानियें, टॉयलेट एक विरोध कथा की कहानी क्या है?

250

अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा की कहानी से तो आप सभी रूबरू होंगे लेकिन हम आपके लिए टॉयलेट एक विरोध कथा की कहानी क्या है, इससे रूबरू कराने जा रहे हैं। स्वच्छ भारत अभियान के तहत शौचालय बनाने की घोषणा पीएम मोदी ने तीन साल पहले की थी, जिसका असर अब धीरे धीरे दिखने को मिल रहा है। जी हाँ, घर की बहूएं अब बगावत पर ऊतर आई है। आइये आपको खबर से रूबरू कराते हैं….

घर की बहूओं के लिए शौचालय का होना कितना जरूरी है, ये सब अच्छे से जानते है। शौचालय होने से घर की बहूएं सुरक्षित रहती है। घर में शौचालय न होने की वजह से एमपी की महिलाएँ बगावत पर ऊतर पर आई है।

gfrt -

टॉयलेट एक विरोध कथा…

एमपी की महिलाएँ अब बगावत पर ऊतर आई है। जी हाँ, महिलाओं का कहना है कि अगर घर में टॉयलेट नहीं है तो वो दिवाली अपने मायके में मनाएँगी। मतलब साफ है कि महिलाएँ अब टॉयलेट को लेकर कोई समझौता नहीं करने को राजी है।

महिलाओं ने दी अपने पति को धमकी….

आपको बता दें कि एमपी की महिलाओं ने अपने पति को धमकी दी है कि अगर इस दिवाली शौचालय नहीं बना तो वो दिवाली मायके में मनाएंगी।

 

एक आवाज के साथ पूरा गांव हुआ एकजुट…

आपको बता दें कि एक महिला ने शौचालय की मांग की तो पूरा गांव उसके साथ खड़ा हो गया। अब देखना ये होगा कि ससुराल पक्ष महिला की मांग को स्वीकार करता है या फिर दिवाली घर की लक्ष्मी के बिना ही मनाया जाएगा।