केजरीवाल का जन्मदिन आज, मोदी समेत दिग्गज नेताओं ने दी बधाई

0

दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल का आज 51वां जन्मदिन है। उनका जन्म हरियाणा के सिवानी में 16 अगस्त 1968 को हुआ। राजनीति में आने से पहले केजरीवाल भारतीय राजस्व सेवा में ज्वाइंट कमिश्नर के तौर पर काम कर चुके हैं। आज उनके जन्मदिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत कई दिग्गज नेताओं ने उन्हें बधाई दी।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करते हुए मुबारकबाद दी और उनकी लंबी आयु की प्रार्थना की।    

सीएम केजरीवाल को बधाई देने के मामले में सबसे आगे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रहीं। उन्होंने केजरीवाल को अपने ही अंदाज में बांग्ला और अंग्रेजी भाषा में बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया, ‘’जन्मदिन की बहुत बधाई हो अरविन्द जी’’। इस पर केजरीवाल ने उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए शुक्रिया कहा।

इसके बाद झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी अरविंद केजरीवाल को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, ‘’आपको जन्मदिन की अनेक-अनेक शुभकामनाएं अरविंद केजरीवाल जी‘’। इस बधाई संदेश पर केजरीवाल ने रीट्वीट करते हुए लिखा, बहुत बहुत शुक्रिया हेमंत जी।

इन सबके बीच दिल्ली विधानसभा में नेता विपक्ष और भाजपा विधायक विजेन्दर गुप्ता ने केजरीवाल को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, केजरीवाल जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाऐ व बधाई। ईश्वर से कामना करता हूँ कि आप चिरायु हो,स्वस्थ रहे।

ये भी पढ़ें : महिला को GB रोड़ पर बेचा, 15 आदमी करते थे रेप, इस तरह सुनाई दर्दनाक कहानी