बेटे को करीब रखने के लिए सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर ने दिया ट्रिब्यूट, मां ने भी गुदवाया टैटू

230
बेटे को करीब रखने के लिए सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर ने दिया ट्रिब्यूट, मां ने भी गुदवाया टैटू


बेटे को करीब रखने के लिए सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर ने दिया ट्रिब्यूट, मां ने भी गुदवाया टैटू

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना को करीब दो महीने बीत चुके हैं, लेकिन उनके फैंस आज भी उनकी मौत के गम से उबर नहीं पाए हैं। उनकी फैमिली अभी भी सिसक रही है। सिद्धू के पापा बलकौर सिंह और मां चरण कौर आज भी गमगीन हैं कि उनके जिगर का टुकड़ा अब उनके पास नहीं है। अब वो कभी उसे सीने से नहीं लगा पाएंगे। उस पर प्यार-दुलार नहीं लुटा पाएंगे। उनके बुढ़ापे का सहारा उनसे छिन गया। अपने लाल को खो देने के बाद दोनों ने किसी तरह से खुद को संभाला है। वो अपने बेटे को किस कदर याद करते हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दोनों ने ही अपने-अपने हाथ पर बेटे के चेहरे का टैटू गुदवाया है। उनका टैटू बनवाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और ये खास ट्रिब्यूट देखकर फैंस की आंखें भर आई हैं।

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की मौत के बाद उनके पिता बलकौर सिंह ही उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल करते हैं। सिद्धू के फैंस ने ही उनसे गुजारिश की थी कि वो कुछ न कुछ पोस्ट करते रहें, ताकि सिद्धू की पुरानी फोटोज और वीडियो देखकर उनके दिल को थोड़ी तसल्ली मिले। सिद्धू के पिता ने बेटे के इंस्टाग्राम स्टेटस पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बेटे का चेहरा अपने हाथ पर टैटू करा रहे हैं। सिर्फ सिद्धू के पिता ही नहीं, उनकी मां चरण कौर ने भी बेटे की याद में कलाई पर टैटू गुदवाया है। बेटे सिद्धू के चेहरे के अलावा उनके पापा ने अपनी बांह पर ‘सरवन पुत्त’ भी लिखवाया है, जिसका अर्थ है- आज्ञाकारी और देखभाल करने वाला बेटा।

Sidhu Moosewala: जहां हुआ था सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार, वहां फैन ने दिया ये खास ट्रिब्यूट, जानकर हो जाएंगे इमोशनल


सिद्धू के फैंस हुए इमोशनल


सिद्धू के फैंस के लिए ये पल बहुत इमोशनल कर देने वाला है। इससे पहले उनके कई फैंस अपने हाथ पर उनके चेहरे का टैटू गुदवा (Sidhu Moose Wala Parents Tattoo Video) कर उन्हें खास ट्रिब्यूट दे चुके हैं। जिस जगह पर सिद्धू का अंतिम संस्कार हुआ था, वहां आज भी लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने जाते हैं। उनके नाम पर पौधा लगाते हैं। उनके एक फैन ने वहां पर उनकी एक मूर्ति भी बना दी है, जिसे लोग दूर-दराज से देखने आते हैं।

बाप-बेटे की बॉन्डिंग देख भावुक हुए फैंस


करीब 6 दिन पहले सिद्धू मूसेवाला के पिता ने उनकी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस तस्वीर को देख फैंस बहुत इमोशनल हो गए थे। सिद्धू एक छोटे बच्चे की तरह अपने पिता के पेट पर लदे हुए थे और उनकी बातों को ध्यान से सुन रहे थे। इस फोटो को देख फैंस ने कहा कि सिद्धू हमेशा दिल में रहेंगे।

navbharat times -Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला की पत्थर की मूरत देख फफक पड़े पिता बलकौर, बाजू पकड़कर बिलखने लगीं बूढ़ी मां
सरेआम गोलियों से भून दिया था


सिद्धू मूसेवाला के मर्डर की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग ने ली थी। लॉरेंस इस समय पंजाब पुलिस की गिरफ्त में है। उसने तिहाड़ जेल में ही सिद्धू की हत्या की साजिश रची थी और कनाडा में बैठे गोल्डी के इशारे पर शार्प शूटर्स ने इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है। सिद्धू अपने दोस्तों संग गाड़ी से घर से निकले थे। रास्ते में अचानक हमलावरों ने गाड़ी रोक दी और गोलियां बरसाने लगे। जब तक सिद्धू कुछ समझ पाते, गोलियों ने उनके शरीर को छलनी कर दिया था। उनकी मौत ने हर किसी को झकझोर दिया था।





Source link