गंजे सिर को छिपाने के लिए विग और लगाती है 31 किलो मेकअप- शर्लिन चोपड़ा ने उड़ाई राखी की खिल्ली

435
गंजे सिर को छिपाने के लिए विग और लगाती है 31 किलो मेकअप- शर्लिन चोपड़ा ने उड़ाई राखी की खिल्ली

गंजे सिर को छिपाने के लिए विग और लगाती है 31 किलो मेकअप- शर्लिन चोपड़ा ने उड़ाई राखी की खिल्ली

बॉलीवुड फिल्ममेकर साजिद खान इन दिनों बिग बॉस 16 में नजर आ रहे हैं। मीटू पर आरोप लगने की वजह से वह खबरों में बने हुए हैं। शर्लिन चोपड़ा ने तो उनके खिलाफ पुलिस में केस भी दर्ज करवाया है और लगातार मीडिया में आकर बयान भी दे रही हैं। यह सब देखकर पहले राखी सावंत ने एक्ट्रेस के खिलाफ काफी कुछ कहा और अब शर्लिन खुद उन्हें ललकारते हुए दिखाई दे रही हैं।

दरअसल, राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने पपाराजी के सवालों के जवाब पर कहा था शर्लिन हर 6 महीने में किसी न किसी पर रेप का केस लगा देती है। वह खुद तो सुधरी हुई हैं नहीं और दूसरों को सुधारने चली हैं। शर्लिन चोपड़ा को चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए। इस दौरान उन्होंने शर्लिन के रोने का काफी मजाक उड़ाया था। अब इसी के जवाब में शर्लिन चोपड़ा ने भी पपाराजी के सामने राखी की खिल्ली उड़ाई है।

शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत की उड़ाई खिल्ली
मीडिया से बात करते हुए शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने कहा कि राखी 31 किलो का मेकअप लगाती हैं। गंजे सिर को छिपाने के लिए हेयर एक्सटेंशन और विग का इस्तेमाल करती है। हर 3-4 महीने में अपने बॉयफ्रेंड्स और पति बदलती है। हमने कभी पूछा कि आप ऐसा क्यों करती हैं? अब जब उसकी जलने लगती है तो क्या किया जाए? बरनॉल भेजा जाए उसके घर पर?


शर्लिन चोपड़ा ने उतारी राखी सावंत की नकल
शर्लिन ने आगे राखी की नकल उतारते हुए कहा- मीडिया के सामने हें-हें करती रहती हैं। आदिल-आदिल बोलती रहती हैं। मतलब क्या है ये नौटंकी। बेवकूफ। अरे जिम के अंदर घुसो। जाओ। वेट लिफ्टिंग करो। डोले-शोले बनाओ। बॉडी बनाओ। लेकिन मेहनत नहीं करनी है मैडम को। बस 24 घंटे मीडिया-पपाराजी के सामने चीखना-चिल्लाना और आदिल-आदिल।


राखी सावंत ने दिया शर्लिन चोपड़ा को जवाब
हालांकि इसका राखी सावंत ने जवाब दिया है। उन्होंने एक वीडियो बनाकर कहा- मर्लिन खोपड़ा। तुम्हें करारा जवाब मिलेगा। तीन दिन तक मैं शूट कर रही हूं। मर्लिन खोपड़ा… तुम्हें करारा…. मिलेगा। वेट एंड वॉच। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने भी खूब मजेदार कमेंट्स किए। एक ने लिखा- इनका बिग बॉस, बिग बॉस अलग ही चल रहा है। बहुत दिलचस्प है। एक ने कहा- अब कैट फाइट देखने में मजा आएगा।


साजिद खान पर 4 साल पहले लगा आरोप
बता दें कि साजिद खान पर साल 2018 में मी टू के तहत कई एक्ट्रेसेस और मॉडल्स ने यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। इसमें शर्लिन चोपड़ा का भी नाम शामिल था। हालांकि उनको एक साल के लिए इंडस्ट्री से बैन कर दिया गया था। अब वह काम पर वापसी कर रहे हैं। शायद इसीलिए वह बिग बॉस में भी नजर आ रहे हैं।