टीवी शोज को छोड़ अब बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं TMKOC की अंजली भाभी

512
टीवी शोज को छोड़ अब बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं TMKOC की अंजली भाभी

नई दिल्ली: कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पूरे देश में प्रसिद्ध है. इसी के साथ शो में काम करने वाले कलाकारों के लिए भी लोगों के मन में एक अलग प्यार हैं. लेकिन जब शो से दर्शकों के मनपसंद कलाकार बाहर हो जाता है तो उनके लिए वह थोड़ी दुखी कर देने वाली खबर होती है.

जैसे कि हम सभी जानते हैं कि शो से कई फेमस पर्सनैलिटीज दूर हो चुकी हैं. जैसे कि दिशा वकानी (Disha Vakani), गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh), नेहा मेहता (Neha Mehta) और भी कई. अब ऐसे में नेहा मेहता का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से दूर होने का दुख बयां कर रही हैं. साथ ही वो अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर खुल कर बात भी करती हुई नजर आ रहीं हैं.

बता दें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) छोड़ने के बाद अंजलि भाभी (Anjali Mehta) यानी नेहा मेहता अब गुजराती फिल्म में नजर आएंगी. उन्होंने बताया कि हाल ही में उन्होंने गुजरात के कुछ लोकेशन में शूटिंग खत्म की है. नेहा मेहता के अनुसार ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ना उनके लिए आसान नहीं था. अपने इंटरव्यू में बातचीत के दौरान उन्होंने यह भी बताया उसके बाद वह दो टीवी शो के ऑफर ठुकरा चुकी हैं.

नेहा मेहता नजर आएंगी अब बड़े पर्दे पर

दैनिक भारकर को दिए इंटरव्यू में नेहा मेहता (Neha Mehta) बताती हैं, “ये नेहा मेहता की एक नई शुरुआत है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) छोड़ने के बाद मुझे अहसास हुआ कि मैं और भी बहुत कुछ कर सकती हूं। हाल ही में मैंने अपनी एक गुजराती फिल्म की शूटिंग खत्म की जिसमे मैं अहम् भूमिका में नजर आउंगी. सच कहूं तो फिलहाल इस फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ बता नहीं पाऊंगी. क्योंकि फिल्म के निर्माता इसकी घोषणा करना चाहते है. हां, ये जरूर कह सकती हूं की यह फीमेल ओरिएंटेड फिल्म है जिसे महिलाओं की शक्ति के बारे में दिखाया गया है। इस फिल्म की कहानी मॉडर्न नव दुर्गा से जुड़ी है.” नेहा ने कहा मुझे यकीन है गुजराती ऑडियंस को ये फिल्म बहुत पसंद आएगी.

जानिए क्यों ठुकराए एक्रट्रेस ने दो शो

बातचीत के दौरान, नेहा ने बताया की ‘तारक मेहता…’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) छोड़ने के बाद उन्हें दो और टेलीविज़न शोज का ऑफर आया था हालांकि वह उसे स्वीकार नहीं कर पाई. इस बारे में वे बताती हैं, “जब ये शोज का ऑफर आए तो मैं कॉंफिडेंट नहीं थी किरदार को लेकर और इसीलिए मैंने हामी नहीं भरी. मुझे लगा की मैं उस किरदार को न्याय नहीं दे पाउंगी और इसीलिए उन ऑफर्स को जाने दिया.”

यह भी पढ़े: बाल झड़ना बंद करने के लिए घरेलू उपाय?