जानिए सुहागरात को मजेदार व हसीन बनाने वाले ये बेहतरीन टिप्स

5496
2
जानिए सुहागरात को मजेदार व हसीन बनाने वाले ये बेहतरीन टिप्स

शादी के बाद अगर कोई यादगार पल होते है वह है सुहागरात इस बात को सभी बखुबी जानते है. इस दिन नए जोड़े की प्यार और रोमांस की रात होती है, लेकिन कुछ ऐसे भी लोग होते है जो सेक्स को सच मानकर सुहागरात पर बेहतरीन सेक्स करने का प्लान करते हैं. दोनों ही पार्टनर के लिए सुहागरात पर किसी तरह की अजीब स्थिति न बन जाए इसके लिए हम कुछ टिप्स आपको बताने जा रहें हैं जो आपको अपनाना चाहिए.

कई बार ऐसा होता है कि हड़बड़ी में सब गलत हो जाता है इस कारण कोई ऐसा काम न करें जिसके लिए बाद में आपको पछताना ना पड़े. इसी के साथ सुहागरात के पल को जीने की कोशिश करें.

कई बार दिनभर शादी की थकान के कारण आप अपनी लाइफ की सबसे यादगार रात के मौके पर बेस्ट सेक्स न कर पाएं तो मन में किसी तरह का अपराधबोध न रखें.

अपने पार्टनर के मन में आपके प्रति किसी तरह की झिझक न रहे और शर्मिंदगी वाली परिस्थिति से बचने के लिए आप शादी के दौरान पार्टनर संग हल्की-फुल्की फर्ल्टिंग जारी रखें.

सुहागरात पर सेक्स करने से पहले यह जरूर जाने कि आपके पार्टनर को क्या चाहिए क्योंकि हो सकता है कि अपका पार्टनर बहुत ज्यादा थकान महसूस कर रहा हो या फिर उसता सेक्स करना का मन न हो.

imgpsh fullsize anim 12 1 -

सुहागरात से पहले बेडरूम की ऐसे करे तैयारी
बैडरूम सजाना आप अपने बैडरूम को खुशबूदार फूलो और अच्छे कलर की बेडशीट से खूबसूरत बना सकते हैं, इससे रोमांस के माहौल को बढ़ जाता है.

रोमांटिक माहौल के अनुरूप म्यूजिक
आप अपने कमरे में शानदार टूनिंग म्यूजिक लगा सकते हैं. इससे आपके पार्टनर इम्प्रेस हो जाएंगे.
खाने के सामान रखना
आप अपने कमरे में चिप्स, फिट्ज़, ड्रिंक, फ्रूट्स जैसे खाने के सामान अपनी पसंद के अनुसार रख सकते हैं.

कमरे को महकाना
आप अपने कमरे को स्पेशल बनाने के लिए शानदार खुशबू वाला परफ्यूम का छिड़काव कर सकते है.

यह भी पढ़ें : क्यों महिलाएं सेक्स के दौरान नाखून मारना पंसद करती है ?

चमकदार बनाना
आप अपने रूम को रंग-बिरंगी लाइट्स से सजाकर खूबसूरत और रोमांटिक बना सकते हैं.