Tikamgarh News : टीकमगढ़ में नाबालिग से गैंगरेप, धमकी के बाद पीड़िता ने जहर खाया

64


Tikamgarh News : टीकमगढ़ में नाबालिग से गैंगरेप, धमकी के बाद पीड़िता ने जहर खाया

टीकमगढ़ : एमपी के टीकमगढ़ जिले में नाबालिग के साथ रेप का मामला (minor gangrape victim consumes poison) सामने आया है। गुड़ा थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुरा गांव में नाबालिग के साथ गैंगरेप हुआ है। आरोपियों ने पीड़िता के साथ खेत में गैंगरेप किया है। घटना के बाद सदमे में पीड़िता ने जहर खा (victim consumes poison in tikamgarh) लिया है। इसके बाद इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 15 दिन पहले आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया था। साथ ही पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी थी। आरोपी फिर से उसे संबंध बनाने के लिए दबाव दे रहे थे।


इसी से परेशान होकर नाबालिग ने शनिवार रात अपने घर पर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। दरअसल, पीड़ित नाबालिग का पिता मजदूरी करने दिल्ली गया था। उसकी पत्नी और बच्चे गांव में ही रह रहे थे। करीब 15 दिन पहले आरोपियों ने खेत में ले जाकर नाबालिग के साथ जबरन दुराचार किया। पीड़िता के पिता ने बताया कि गांव के ही दिनेश लोधी और भान सिंह लोधी ने उसकी बच्ची के साथ दुराचार किया है।
योगी इफेक्ट! शिवराज से ऑर्डर मिलते ही एमपी में अपराधियों के घर पर चलने लगा बुलडोजर
पिता ने कहा कि इसके अलावा दोनों आरोपी जबरन संबंध बनाने के लिए दबाव भी डाल रहे थे। इससे परेशान होकर उनकी बच्ची ने शनिवार रात घर में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। गंभीर हालत में परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने उसका उपचार शुरू किया। फिलहाल बच्ची का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

navbharat times -Sheopur News : दोस्त के साथ जंगल में घूमने गई नाबालिग के साथ गैंगरेप
चौकी पुलिस ने दर्ज किए बयान

मामले की शिकायत जब परिजनों ने पुलिस को दी तो अस्पताल चौकी में पदस्थ पुलिसकर्मियों ने अस्पताल में भर्ती नाबालिग के बयान दर्ज किए। इसके बाद दोनों आरोपियों मान सिंह और दिनेश पर धारा 376, 354, 34 और पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज किया है।



Source link