Tikamgarh: दिन दहाड़े किडनैप हुआ दुकान में बैठा व्यापारी, पुलिस ने कुछ घंटों के अंदर ही सुरक्षित छुड़ाया, चार आरोपी भी गिरफ्तार

0
94


Tikamgarh: दिन दहाड़े किडनैप हुआ दुकान में बैठा व्यापारी, पुलिस ने कुछ घंटों के अंदर ही सुरक्षित छुड़ाया, चार आरोपी भी गिरफ्तार

टीकमगढ़: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में शनिवार को दिन दहाड़े एक व्यापारी का अपहरण हो गया। काली रंग की चार पहिया गाड़ी से आए अपहरणकर्ता व्यापारी को अपने साथ ले गए, लेकिन पुलिस की मुस्तैदी ने उन्हें सुरक्षित बचा लिया। पुलिस ने चारों तरफ नाकेबंदी कर अपहरणकर्ताओं का पीछा किया और उन्हें बल्देवगढ़ नगर में पकड़ लिया। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

शनिवार दोपहर को टीकमगढ़ शहर के पपौराजी चौराहे पर एक काली रंग की सफारी आई। इसमें सवार बदमाशों ने बर्तन व्यापारी रोहित नायक को जबरदस्ती गाड़ी में बिठा लिया और वहां से चलते बने। पल भर में यह सूचना आग की तरह पूरे शहर में फैल गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए चारों तरफ नाकेबंदी कर दी और वाहनों की चेकिंग शुरू की। इसी दौरान बल्देवगढ़ नगर में एक सफारी पकड़ी गई। इसमें अपहृत व्यापारी और उसके किडनैपर्स मौजूद थे। पुलिस ने व्यापारी को अपहरणकर्ताओं से मुक्त कराया और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। टीकमगढ़ एसडीओपी बी डी त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

अपहर्ताओं के चंगुल से छूटने के बाद व्यापारी रोहित नायक ने बताया कि वे अपनी दुकान में बैठे हुए थे। तभी करीब 10 लोग दुकान के अंदर आए और बात करने लगे। अचानक उन्होंने मारपीट शुरू कर दी और मुझे पकड़ कर गाड़ी में बिठा लिया उन्होंने बताया कि अपहरणकर्ता दो गाड़ियों में आए थे जिसमें से एक को पुलिस ने जब्त किया है।

Copy



Source link