टिक टॉक स्टार मोहित के हत्यारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

535

दिल्ली के नजफगढ़ में टिक टॉक स्टार मोहित मोर की हत्या की गई थी, हत्या को अजांम देने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान संदीप पहलवान के तौर पर हुई है, जिसकी उम्र 32 साल है और संदीप ने मोहित की हत्या करने की योजना 3 लोगों के साथ मिलकर बनाई थी.


इसमें से एक को पुलिस ने पहले ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार कर लिया था. बाकि पुलिस के गिरफ्त से फरार चल रहै थे. जब पुलिस ने पकडे गये आरोपी से पुछताछ की तो उसने अपना नाम और जो लोग इस हत्या में शामिल थे, उनका नाम भी बताया. जिसके आधार पर पुलिस ने संदीप पहलवान के आवास पर छापा मारा और उसके बाद उसे सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया.


पुलिस की जांच से पता चला है कि संदीप ने ही मोहित मोर की हत्या की पूरी योजना बनाई थी और मारने वालों को भी हथियार उसी ने दिए थे. बता दें कि 21 मई को मोहित नजफगढ़ में अपने एक दोस्त से मिलने एक फोटोकॉपी शॉप में आया था. यहां वह सोफे पर बैठ कर अपने दोस्त से बात कर रहा था, तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने उस पर एक के बाद एक पांच गोलियां चला दी. इस घटना का वीडियो फोटोकॉपी की दुकान पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसके आधार पर पुलिस ने 26 मई को एक नाबालिग को पकड़ लिया था.

imgpsh fullsize anim 22 2 -


पुछताछ के दौरान ही  नाबालिग ने कहा कि प्रॉपर्टी विवाद के चलते मोहित मोरे की गोली मारकर हत्या की है. पुलिस का कहना है कि मोहित मोरे के जरिए नंदू गैंग के सदस्य मंगू ने मोहित गार्डन के एक प्लॉट में 30 लाख रुपए का निवेश किया था, लेकिन वह मर गया.


उसके बाद जब मंगू के दोस्त और गैंग के मुखिया संदीप पहलवान ने उससे अपने दोस्त के 30 लाख रुपए लौटाने के लिए कहा तो मोहित मोर ने देने से साफ इंकार कर दिया. जिसके चलते संदीप के गैग ने इस खतरनाक घटना को अंजाम दिया था.