टिक टॉक स्टार BJP नेता को मिली जान से मारने की धमकी

0
sonali phogat
टिक टॉक स्टार BJP नेता को मिली जान से मारने की धमकी

वैसे तो आए दिन खबरों में किसी न किसी नेता को धमकी मिलती ही रहती है. और इनपर मामले भी दर्ज किए जाते है. ऐसा ही हुआ है एक टिक टॉक स्टार व हरियाणा विधानसभा चुनाव में आदमपुर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी सोनाली फोगाट के साथ. जिन्हें जान से मारने की धमकी मिली है.

वहीं सोनाली फोगाट ने इस मामले में अपनी बहन और जीजा के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. इसी के साथ उन्होंने अपनी बहन और जीजा पर मारपीट करने और धमकी देने का आरोप लगाया है. जिसकी शिकायत सोनाली ने पुलिस में कर दी है. दूसरी और पुलिस अधिकारी ने अपने बयान में कहा है कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही पुलिस को यह भी कहा गया है कि मामले की जांच कर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएं. खबरों के मुताबिक पता चला है कि फोगाट ने आरोप लगाया है कि हरियाणा के फतेहाबाद में भूंथन कलां गांव में सोनाली फोगाट के साथ 28 अक्टूबर की शाम को मारपीट की घटनी की गई.

फतेहाबाद के सदर थाने के प्रभारी निरीक्षक प्रह्लाद का कहना है कि फोगाट ने अपनी शिकायत में यह आरोप लगाया है कि कुछ बातों को लेकर उनकी बहन के साथ बहस हुई थी. जिसके बाद उनकी बहन रूकेश और जीजा अमन ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें धमकाया भी था. उन्होंने कहा, शिकायत के आधार पर उनकी बहन और जीजा के खिलाफ सामान्य मारपीट और धमकी का मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें : हरियाणा में पंचायत ने मुसलमानों के इन चीजों पर लगाई रोक, जानकर हो जाएंगे हैरान

हालांकि अभी भी इस मामले पर किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है. इसी के साथ आपको बताते चले कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में आदमपुर सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार कुलदीप बिश्नोई ने सोनाली फोगाट को हराया है.