BJP ने वायनाड में राहुल के ख़िलाफ़ तुषार को मैदान में उतारा

230

लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को घेरने के लिए बीजेपी बड़ा दांव चला है। केरल की वायनाड सीट से चुनाव लड़े रहे राहुल का सियासी मुक़ाबला NDA के उम्मीदवार तुषार वेल्लापल्ली से होगा। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने तुषार को NDA का उम्मीदवार घोषित करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि मैं गर्व से भारत धर्म जन सेना के अध्यक्ष तुषार वेल्लाप्पल्ली को वायनाड से एनडीए के उम्मीदवार के रूप में घोषित करता हूं।

Congres 2 -

कांग्रेस ने राहुल को केरल के वायनाड सीट उम्मीदवार बनाकर सियासी मुक़ाबला दिलचस्प कर दिया है और सीट को वीवीआईपी सीट बना दिया है। बीजेपी कांग्रेस अध्यक्ष को सियासी अखाड़े में चुनौती देने के लिए तुषार वेल्लापल्ली को मैदान में उतारा है। तुषार वेल्लापल्ली भारत धर्म जन सेना के अध्यक्ष हैं और आम चुनाव में राहुल गांधी के ख़िलाफ़ NDA के उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में होंगे। इसकी आधिकारिक घोषणा ख़ुद बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने की।

अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं गर्व से भारत धर्म जन सेना के अध्यक्ष तुषार वेल्लाप्पल्ली को वायनाड से एनडीए के उम्मीदवार के रूप में घोषित करता हूं। उन्होंने आगे लिखा कि एक जीवंत और गतिशील युवा नेता, जो विकास और सामाजिक न्याय के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रतिनिधित्व करता है। उनके साथ, एनडीए केरल के राजनीतिक विकल्प के रूप में उभरेगा।