हनीट्रैप में फंसाकर लोगों के साथ करते थे ऐसा काम

274
हनीट्रैप में फंसाकर लोगों के साथ करते थे ऐसा काम

राजस्थान के जयपुर में पुलिस ने प्यार के जाल में फंसाकर पैसे ऐंठने वाले एक गैंग का पर्दाफाश करने में बड़ी कामयाबी मिली है. बता दें कि यह गिरोह हनीट्रैप में फंसा कर लाखों रूपये की डिमांड करते थे. इसी गिरोह की एक शातिर महिला को अन्य सदस्यों के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

यह गैंग एक बिजनेसमैन को रेप के मामले में ब्लैकमेल कर उससे 15 लाख रुपये ऐंठने के चक्कर में थे, लेकिन गिरोह के सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़ गए. हनीट्रैप गैंग की सरगना ने जयपुर के एक बिजनेसमैन के खिलाफ जवाहर सर्किल थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था. इस बात को लेकर महिला बिजनेसमैन को धमका रही थी, साथ ही उससे लाखों की डिमांड कर रही थी.

imgpsh fullsize anim 3 16 -

बिजनेसमैन ने पुलिस स्टेशन पहुंच कर आला अधिकारियों को उसने सारी आपबीती सुनाई. जिसके बाद अधिकारियों के निर्देशन पर जवाहर सर्किल थाने में एफआईआर दर्ज की. बिजनेसमैन ने पुलिस के अधिकारियों को कहा कि दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला उसे गिरफ्तार होने से बचाने और मामले में राजीनामा करने की एवज में 15 लाख रुपये की मांग कर रही है.

यह भी पढ़ें : पुलिस के कार्रवाई न करने पर रेप पीड़िता ने खुद को लगाई आग

इससे पहले भी उस महिला को बिजनेसमैन छ लाख रूपये दे चुका है. वहीं बाकी के साढ़े आठ लाख रुपये लेने के लिए महिला ने बिजनेसमैन को टोंक रोड स्थित एक होटल में बुलाया था. इसके बाद पुलिस ने बिजनेसमैन से लाखों रुपये लेते हुए महिला को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इस पूरे मामले में हनीट्रैप गैंग की सरगना सहित तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने महिला के 5 साथियों को भी गिरफ्तार किया था.