बिहार- घर में घुसकर तीन बहनों के साथ बदमाशों ने की बेशर्मी की सारी हदें पार, सुनकर चौंक जाएंगे आप

0

बिहार: आए दिन कोई ना कोई ऐसी वारदात होती है जिसे सुनकर ऐसा लगता है कि क्या कभी हमारे समाज के लोग अपने विचारों को बदल पाएंगे या नहीं. आज समाज में बढ़ते अपराधों ने हमें गहन चिंतन के लिए मजबूर कर दिय़ा है. बात करें लड़कियों के खिलाफ हो रहे अपराधों की तो इसमें हालात और भी ज्यादा निराशाजनक है. ऐसा ही कुछ इस बार दोबारा देखने को मिला है, बिहार के बांका जिले में जहाँ कुछ बदमाशों ने एक घर में घुसकर तीन बहनों को बेरहमी से मारा है.

बिहार के बांका जिले में आज पुलिस अधिकारियों को एक घर में तीन बहनों की लाश बरामद हुई है. तीनों  मृतकों को हथियार से और गला रेतकर वारदात को अंजाम दिया गया है. इस दौरान आशंका यहां भी है कि तीनों के साथ रेप जैसी हैवानियत को भी अंजाम दिया गया है. जब पुलिस ने घटनास्थल की जांच की तो उन्हें मौके से कुल्हाड़ी, कुदाल सहित अन्य चीजें मिली हैं, जिसे हत्या के वक्त प्रयोग किया गया है.

 

 

क्या है पूरा मसला

जानकारी के मुताबिक, जिले के कादरा गांव निवासी परमेश्वर यादव की तीन बेटियां सोमवार रात अपने घर सोई हुई थी. तभी कुछ अज्ञात अपराधियों ने उनके घर में घुसकर धावा बोल दिया इस दौरान उन्होंने तीन लडकियों को हथियार समेत गला रेतकर हत्या कर दी. मृतकों की पहचान पवि कुमारी, अनिता और प्रियंका के रूप में की गई है. इस हत्या के पीछे अवैध संबंधों के बारे में बताया जा रहा है.

कटोरिया थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने कहा कि मृतकों के पिता परमेश्वर यादव कोलकता में काम करते है. जिस समय यह घटना घटी तब उनकी पत्नी घर पर नहीं थी. गौरतलब है कि हत्या की अहम वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है. पुलिस इस पुरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रहीं है. फ़िलहाल मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 4 =