दिल्ली- उत्तम नगर इलाके के एक फ्लैट में नाइजीरियन नागरिकों के शव हुए बरामद

0

नई दिल्ली: दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में 3 नाइजीरियन नागरिकों के शव मिलने से आस-पास के महोल में हलचल सी मच गई. बीते दिन रहस्यमयी परिस्थितियों में तीन नाइजीरियन नागरिक अपने ही फ्लैट में मृत पाए गए. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि यह घटना उत्तम नगर के मोहन गार्डन के इलाके में हुई है.

पुलिस की जांच से पता चला कि यहां तीन नाइजीरियन नागरिक करीब चार महीने से किराए के फ्लैट में रहा रहें थे. बता दें कि पुलिस को खबर की जानकारी मकान मालिक ने दी है. उसे जब फ्लैट से दुर्गंध आने लगी तो उसने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी.

3 नाइजीरियन नागरिकों की हुई पहचान

पुलिस की इस घटना के बारे में करीब 12.30 बजे तक पता चला था. कमरे में तीनो की लाश पड़ी हुई थी. पुलिस की जांच से पता चला कि मृतकों की पहचान क्रिस्टोफर, ग्रीस बेन और डेविड के तौर पर हुई है. इनकी उम्र 25 से 30 साल तक के बीच है. पुलिस ने बताया है कि बॉडी पर किसी भी प्रकार का कोई निशान नहीं है. लेकिन मृतकों की लोअर पार्ट में काले धब्बे है, जो जले के निशान जैसे है. पुलिस को एक कमरे में दो शव मिले और तीसरा शव दूसरे कमरे में मिला है. पुलिस ने आगे यह भी कहा कि क्रिस्टोफर मार्च में भारत आया था, वहीं ग्रीस अप्रैल में और दोनों के पास व्यापार वीजा था.

बहरहाल, पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. अब रिपोर्ट आने से ही पता चलेगा कि क्या नशे के ओवरडोज़ से उनकी मौत हुई है या फिर इसके पीछे कुछ और ही कारण है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. बता दें कि उत्तम नगर के मोहन गार्डन में काफी नाइजीरियन नागरिक रहते है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × three =