‘थॉर: लव एंड थंडर’ ने बिगाड़ा ‘खुदा हाफिज 2’ और ‘जुग जुग जियो’ का गण‍ित, बॉक्‍स ऑफिस पर ये रहा हाल

103
‘थॉर: लव एंड थंडर’ ने बिगाड़ा ‘खुदा हाफिज 2’ और ‘जुग जुग जियो’ का गण‍ित, बॉक्‍स ऑफिस पर ये रहा हाल

‘थॉर: लव एंड थंडर’ ने बिगाड़ा ‘खुदा हाफिज 2’ और ‘जुग जुग जियो’ का गण‍ित, बॉक्‍स ऑफिस पर ये रहा हाल

बॉक्‍स ऑफिस पर शुक्रवार को रिलीज हुई विद्युत जामवाल की फिल्‍म ‘खुदा हाफिज 2 अग्‍न‍िपरीक्षा’ ओपनिंग डे की परीक्षा में फेल हो गई है। इस फिल्‍म ने निराश किया है। पहले दिन इस फिल्‍म ने महज 1.25 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। फिल्‍म एक्‍शन-थ्र‍िलर है। साल 2020 में ओटीटी पर रिलीज हुई ‘खुदा हाफिज’ को जिस तरह का रेस्‍पॉन्‍स मिला था, उसे देखते हुए उम्‍मीद थी कि विद्युत और श‍िवालिया ओबेरॉय की यह फिल्‍म अच्‍छा कारोबार करेगी। लेकिन पहले दिन ऐसा हो न सका। दूसरी ओर, हॉलीवुड फिल्‍म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ की कमाई भी दूसरे दिन शुक्रवार को गिरी है, लेकिन इस फिल्‍म ने ‘खुदा हाफिज 2’ से लेकर ‘जुग जुग जियो’ तक का गण‍ित बिगाड़ दिया है।

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्‍म Thor: Love and Thunder का हाल भी बहुत अच्‍छा नहीं है। गुरुवार को रिलीज हुई इस फिल्‍म ने पहले दिन जहां 18.50 करोड़ रुपये कमाए थे, वहीं दूसरे ही दिन फिल्‍म की कमाई में 35 परसेंट की गिरावट दर्ज की गई है। इस फिल्‍म ने दूसरे दिन शुक्रवार को भारत में 11.50 करोड़ रुपये कमाए हैं। हालांकि, मौजूदा वक्‍त में टिकट ख‍िड़की पर बॉलीवुड की नई रिलीज Khuda Haafiz 2 के बावजूद सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म यही है। ऐसे में उम्‍मीद यही की जा रही है कि यह फिल्‍म शनिवार और रविवार को बढ़‍िया बिजनस करेगी।

Vidyut Jamwal Exclusive: विद्युत जामवाल ने 15-20 साल से घर बैठे कलाकारों को दिया खुला ऑफर, कहा- टैलेंट है तो साथ काम करूंगा
‘थॉर 4’ ने दो दिनों में कमाए सिर्फ 30 करोड़ रुपये
‘थॉर: लव एंड थंडर’ की कमाई दो दिनों में 30 करोड़ रुपये कमाए हैं। गुरुवार को इसकी ओपनिंग डे की कमाई भी उम्‍मीदों से कम थी। इस फिल्‍म ने मार्वल स्‍टूडियोज की पिछली रिलीज फिल्‍म ‘डॉक्‍टर स्‍ट्रेंज इन द मल्‍टीवर्स ऑफ मैडनेस’ से भी कम कमाई की है। ऐसे में यदि वीकेंड में Thor: Love and Thunder की कमाई नहीं बढ़ती है तो इसका हाल भी बॉलीवुड फिल्‍मों की तरह ही बुरा होना वाला है।

‘जुग जुग जियो’ को 40 परसेंट का घाटा
इन दो रिलीज के मुकाबले बॉक्‍स ऑफिस पर वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्‍म JugJugg Jeeyo को भी तगड़ा घाटा हुआ है। राज मेहता के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म सबसे अध‍िक मल्‍टीप्‍लेक्‍स से कमा रही थी। जैसा कि पहले ही अनुमान लगाया जा रहा था, ‘थॉर: लव एंड थंडर’ की रिलीज के कारण इसकी कमाई में कमी आई है। गुरुवार को इस फिल्‍म ने 90 लाख रुपये कमाए थे। जबकि शुक्रवार को इसकी कमाई 85 लाख रुपये हो गई। इस फिल्‍म को ‘थॉर 4’ की रिलीज से हुए नुकसान का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि बुधवार को ‘जुग जुग जियो’ ने 1.50 करोड़ रुपये का बिजनस किया था। जबकि अगले ही दिन इसकी कमाई 90 लाख रुपये हो गई।

navbharat times -Guru Dutt Birth Anniversary: पति, पत्नी और वो… गुरुदत्त ने मौत के कुछ घंटे पहले कहे थे ये आखिरी शब्द
80 करोड़ तक पहुंचने के लिए ‘जुग जुग जियो’ को चलाना होगा जादू
‘जुग जुग जियो’ अब अपने तीसरे हफ्ते में है। इस फिल्‍म ने अब तक कुल 70.07 करोड़ रुपये का बिजनस कर लिया है। पहले हफ्ते में इस फैमिली एंटरटेनर ने जहां 50.17 करोड़ रुपये कमाए थे, वहीं दूसरे हफ्ते में इसने 19.05 करोड़ रुपये की कमाई की। ‘जुग जुग जियो’ को अगर 80 करोड़ रुपये की कमाई के आंकड़े तक पहुंचना है तो इसे शनिवार और रविवार को करोड़ों में कमाई करनी होगी। हालांकि, अब जिस रफ्तार से यह फिल्‍म बढ़ रही है। इसकी लाइफटाइम कमाई आसानी से 75 करोड़ रुपये के पार पहुंच जाएगी।

Source link