सोशल मीडिया पर मिल रहे थे बुरे कमेंट्स, जिसके चलते पॉप स्टार ने उठाया ऐसा कदम

304
hollywood
सोशल मीडिया पर मिल रहे थे बुरे कमेंट्स, जिसके चलते पॉप स्टार ने उठाया ऐसा कदम

दुनियाभर में सुर्खियां बटोरने वाली इंटरनेशनल पॉप स्टार सुली अपने घर में मृत पाई गई हैं. एक्‍ट्रेस सुली की लाश सोमवार को साउथ कोरिया के सियोल में स्थित उन्हीं के घर में पाई गई है. बता दें कि सुली के शव के पास एक नोट भी मिला है. लेकिन पुलिस ने अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि इसमें क्या लिखा गया है.

25 साल की सुली पिछले कुछ समय से सीवियर डिप्रेशन का शिकार थीं और अब ऐसे में उनकी हत्‍या को सोशल मीडिया की ट्रोलिंग से जोड़कर देखा जा रहा है. दरअसल दक्षिण कोरिया में पिछले दिनों हैशटैग #NoBra नाम की मुहिम ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. महिलाएं बिना ब्रा के कपड़े पहनकर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं.

imgpsh fullsize anim 7 4 -

जिसकी शुरुआत, दक्षिण कोरिया की गायिका व एक्‍ट्रेस सुली के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिना ब्रा वाली तस्वीर शेयर करने से हुई थी. जिसके बाद कई महिलाओं ने सुली के इस कदम के लिए उसकी काफी तारीफ भी की थी. अब इन तस्‍वीरों को लेकर सुली को जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा था. जिसके खिलाफ काफी भद्दी बातें लिखी जा रही थीं. तभी से सुली काफी डिप्रेशन में थीं.

यह भी पढ़ें : इन एक्टर ने लड़की बन किया पोल डांस, स्टेज पर हुआ कुछ ऐसा बुरा हाल

पूर्व में बैंड एफ की सदस्य रह चुकी स्टार का असली नाम चोई जिन-री है इंस्टाग्राम पर 50 लाख फॉलोअर्स हैं. अपने एक्टिंग करियर में ध्यान लगाने के लिए उन्होंने 2015 में बैंड छोड़ दिया था.