जाने बेडरेस्ट पर अमिताभ बच्चन कैसे बिता रहें है समय

0
bollywood
जाने बेडरेस्ट पर अमिताभ बच्चन कैसे बिता रहें है समय

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को डॉक्टरों ने आराम करने की सलाह दी है. तबीयत के खराब हो जाने के कारण अमिताभ बच्चन 25वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (KIFF) के उद्धाटन समारोह में नहीं पहुंच पाए थे.

बेड पर लेटे हुए अमिताभ बच्चन अपना समय काटने के लिए प्रीमियर लीग देख रहे हैं. उन्होंने रविवार को टीवी पर मैच देखते हुए अपनी तस्वीर को पोस्ट किया है. हालांकि अभी ये कंफर्म नहीं है कि अमिताभ बच्चन अस्पताल में बेड रेस्ट पर हैं या फिर घर पर ही उनके लिए बेड बनाय गया है. अगर तस्वीर में नजर ड़ाले तो उसमें अस्पताल का बेड नजर आ रहा है, वहीं उनके अस्पताल में भर्ती होने की कहीं कोई खबर नहीं है.

बता दें कि 8 नवंबर को ट्वीट के जरिए अमिताभ बच्चन ने जानकारी दी थी कि वे 25वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. जिसमें उन्होंने लिखा था कि ”कोलकाता में KIFF के लिए जाना था. लेकिन मेडिकल कारणों की वजह से मैं बेड पर हूं. कोलकाता के लोगों और KIFF को मेरी तरफ से माफी. मैं किसी और दिन आपसे मिलूंगा. सॉरी. अमिताभ बच्चन के KIFF में नहीं पहुंच जिसके कारण शाहरुख खान ने इवेंट का उद्घाटन किया.”

यह भी पढ़ें : रानू मंडल पर लोगों का फूटा गुस्सा, स्टार बनते ही बदले तेवर


अगर बात करें वर्कफ्रंट की तो अमिताभ बच्चन के फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे हो गए हैं. अब 77 साल की उम्र में भी अमिताभ बच्चन की फिल्मों में रूची दिखाई दी है. वे अपने रोल्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से नहीं चूकते. वहीं बात उनकी फिल्मों की करें, तो उसमें भी उन्होंने दमदार एक्टिंग करते हुए नजर आए है.